Delhi-NCR Rain: दिल्ली एनसीआर में बारिश से मौसम सुहाना, जानें अगले 10 दिन का वेदर अपडेट

Delhi-NCR Weather: दिल्ली एनसीआर में रविवार की सुबह से ही मौसम सुहावना है. दोपहर बाद से काले बादल हो गए और झमाझम बारिश ने लोगों के चेहरों पर खुशी है. वहीं एक-दो दिन से हो रही हल्की बारिश से लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत मिली है. वहीं अब हो रही बारिश से लोगों को जलभराव की स्थिति से झूझना पड़ सकता है.

रेनू अकर्णिया Sun, 11 Aug 2024-4:49 pm,
1/5

Delhi-NCR Rain

Delhi-NCR Rain: दिल्ली एनसीआर में रविवार की सुबह से ही मौसम सुहावना है. दोपहर बाद से काले बादल हो गए और झमाझम बारिश ने लोगों के चेहरों पर खुशी है. वहीं एक-दो दिन से हो रही हल्की बारिश से लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत मिली है. 

 

2/5

IMD Rain Prediction

IMD Rain Prediction: आईएमडी के वैज्ञानिक डॉ. नरेश कुमार का कहना है, पिछले कुछ दिनों से उत्तर पूर्वी राजस्थान और दक्षिण पूर्व उत्तर प्रदेश में एक सर्कुलेशन बना हुआ है और उसकी वजह से उत्तर पश्चिम इलाके में बारिश हो रही है. कल पूर्वी राजस्थान में बारिश हुई 20 सेमी से ज्यादा बारिश हुई. आज भी पूर्वी राजस्थान में 12-19 सेमी बारिश हो सकती है.

 

3/5

Haryana Weather

Haryana Weather: वहीं पंजाब, हरियाणा, हिमाचल, उत्तराखंड और पूर्वोत्तर राज्यों में 12-20 सेमी बारिश होने की उम्मीद है. आईएमडी ने राजस्थान के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. 

 

4/5

Delhi Rain

Delhi Rain: दक्षिणी राज्यों, तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक में भी आने वाले दिनों में भारी बारिश होगी. दिल्ली एनसीआर में रविवार और सोमवार हल्की से मध्यम बारिश होगी. 

 

5/5

Delhi Weather

Delhi Weather: बता दें कि इस सोमवार को दिल्ली में बारिश होगी. उसके बाद चार दिन तक बादल छाए रहने की संभावना है. फिर शुक्रवार (16 अगस्ता) से मंगलवार यानी 20 अगस्त तक गरज के साथ बारिश होगी.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link