Delhi-NCR Rain: दिल्ली में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, जानें अगले 10 दिन का वेदर अपडेट

Delhi-NCR Weather Update: सावन महीने के बाद भाद्रपद महीने मे भी इन्द्र देव दिल्लीवालों पर अपनी मेहरबानी बनाए हुए हैं. सावन महीने में तो लगभग हर रोज कभी तेज तो कभी हल्की बारिश होती रही है, जिससे पुरे सावन महीना दिल्ली का मौसम सुहाना बना हुआ था. हालांकि इस बिच लोगों को जलभराव की भारी समस्या से जूझना पड़ा था.

रेनू अकर्णिया Wed, 28 Aug 2024-6:46 pm,
1/5

Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: सावन महीने के बाद अब भादो महीने में भी रोजाना तो नहीं, लेकिन बारिश हो ही रही है. वहीं अगर झमाझम बारिश की बात की जाए तो अब ङभी हल्की बारिश का दौर इस महीने मे भी लगातार जारी है.

 

2/5

Delhi Rain

Delhi Rain: वहीं दिल्ली में बुधवार की शाम होने से पहले ही अंधेरा छा गया और उसके बाद झमाझम बारिश शुरू हो गई. तेज हवाओं के साथ हुआ बारिश से एक बार फिर मौसम सुहाना हो गया है. अगर ये बारिश ज्यादा देर तक होती है तो दिल्ली वालों को जल भराव की समस्या औऱ ट्रैफिक जाम की समस्या के लिए तैयार रहना होगा. 

 

3/5

Weather Update

Weather Update: वहीं मौसम विभाग ने पहले ही इस पूरे सप्ताह दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है.  

 

4/5

Delhi-NCR Rain

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में 30 अगस्त तक में बारिश होगी. वहीं 31 अगस्त और 1 सितंबर को हल्की धूप निकलने और बादल छाए रहने की संभावना है. वहीं बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में सितंबर के पहले सप्ताह में बाद छाए रहने और 2 सितंबर को हल्की और 7 सितंबर को भारी बारिश की संभावना है. 

 

5/5

Temperature Today

Temperature Today: दिल्ली-एनसीआर में इस सप्ताह अधिकत्म तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link