Delhi-NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में अगले 5 दिन कैसा रहेगा मौसम, जानें होगी झमाझम बारिश या निकलेगी धूप

Delhi-NCR Weather: बुधवार को दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया. मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश की संभावना को देखते अगले दो दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया. दो दिन के बाद कई इलाकों में बारिश कम होने की भी संभावना जताई है. हालांकि IMD ने 5 दिनों तक रुक-रुककर बारिश होती रहेगी.

रेनू अकर्णिया Wed, 10 Jul 2024-11:15 pm,
1/5

Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: बुधवार को दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना हो गया. मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में भारी बारिश की संभावना को देखते अगले दो दिनों के लिए येलो अलर्ट जारी किया. 

 

2/5

Delhi Rain

Delhi Rain: IMD की मानें तो दो दिन के बाद कई इलाकों में बारिश कम होने की भी संभावना जताई है. हालांकि ने 5 दिनों तक रुक-रुककर बारिश होती रहेगी. 

 

3/5

Delhi-NCR Rain

Delhi-NCR Rain: बारिश के बाद दिल्ली-एनसीआर के तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. ठंडी हवाएं, प्रदूषण और तापमान की कमी से लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत मिली है. 

 

4/5

Delhi Temperature

Delhi Temperature: दिल्ली एनसीआर में बुधवार को न्यूनतम तापमान अधिकतम तापमान 26 डिग्री और 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

 

5/5

Delhi Temperature for Next 5 Day

Delhi Temperature for Next 5 Day: दिल्ली एनसीआर में 11 और 12 जुलाई को न्यूनतम तापमान और अधिकतम तापमान 27 डिग्री और 35 डिग्री सेल्सियस रहेगा. इसी कड़ी में आने वाले शनिवा और रविवार यानी  13 और 14 जुलाई को न्यूनतम और अधिकतम तापमान 25 डिग्री और 35 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link