Delhi-NCR Weather: कल यहां होगी बारिश और ठंड देगी दस्तक, जानें दिल्ली-एनसीआर में अगले 5 दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में मौसम में अचानक से बदलाव देखने को मिल रहा है. सुबह-शाम हल्की ठंड महसूस तो दिन में गर्मी पारा बढ़ने लगा है. मगर लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत मिल गई है और अब ठंड का इंतजार है. मौसम विभाग का कहना है कि इस महीने के अंत तक ठंड दस्तक दे देगी. आइए जानते हैं आने वाले 5 दिन कैसा रहेगा मौसम.

रेनू अकर्णिया Sun, 20 Oct 2024-7:44 am,
1/5

2/5

Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: मौसम विभाग के अनुसार रविवार को आसमान साफ रहेगा. अधिकतम तापमान 35 डिग्री तो न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस  तक रहने की संभावना है. 

 

3/5

Delhi-NCR Weather Forecast

Delhi-NCR Weather Forecast: दिल्ली एनसीआर में अगले पांच दिन यानी 21 से 25 अक्टूबर तक आसमान साफ रहेगा और अधिकतम तापमान 34-35 डिग्री तो न्यूनतम तापमान 18-19 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. 

 

4/5

IMD Prediction

IMD Prediction: यूपी, हरियाणा,  गुजरात, राजस्थान और उत्तराखंड में रविवार को बादल छाए रह सकते हैं, लेकिन बारिश की संभावना कम है. वहीं पंजाब और उत्तराखंड में कुछ जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है. 

 

5/5

Rain Alert

Rain Alert: वहीं 21 अक्टूबर को एक पश्चिम विक्षोक्ष उत्तर पश्चिम भारत को प्रभावित कर करता है और इससे हल्की बारिश होने की संभावना है, जिसके बाद ठंड दस्तक दे सकती है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link