Delhi NCR Weather: उमस से लोगों को मिलेगी राहत, जानें दिल्ली-एनसीआर में अगले 6 दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली एनसीआर में दो दिन से तेज धूप में तापमान की बढ़ोतरी से लोगों को फिर से परेशानी हो रही है. वहीं लोगों को उमस भरी गर्मी का भी सामना करना पड़ रहा. इस बीच आईएमडी ने दिल्ली-एनसीएआर क्षेत्र में बुधवार रात को हल्की बारिश होने की संभावना जताई है. आइए जानते है. दिल्ली एनसीआर में आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम.

रेनू अकर्णिया Wed, 25 Sep 2024-8:59 pm,
1/5

Delhi-NCR Rain

Delhi-NCR Rain: आईएमडी के वैज्ञानिक डॉ. नरेश का कहना है कि बंगाल की खाड़ी से हवाएं दिल्ली-एनसीआर की ओर आ रही हैं, इससे शाम को हल्की बारिश हो सकती है. दिल्ली एनसीआर में 26 और 27 सितंबर हल्की बारिश हो सकती है. 

 

2/5

IMD Prediction

IMD Prediction: IMD की मानें तो दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम और फरीदाबाद में 26 और 27 सितंबर को बारिश को होगी. वहीं नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली में 26 से 28 सितंबर को गरज के साथ बारिश होगी. वहीं दिल्ली एनसीआर में 29 से 1 अक्टूबर को बादल छाए रहने की संभावना है. 

 

3/5

Delhi Rain

Delhi Rain: IMD के अनुसार दिल्ली एनसीआर में 29 से 1 अक्टूबर को बादल छाए रहने की संभावना है. 

 

4/5

Delhi-NCR Temprature

Delhi-NCR Temprature: दिल्ली एनसीआर में अगले एक सप्ताह तक अधिकतम तापमान 35-37 डिग्री सेलसियस दर्ज किया जा सकता है. वहीं न्यूनतम तापमान  27 से 23 डिग्री सेलसियस तक दर्ज किया जा सकता है. 

 

5/5

Weather Update

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर समेत यूपी, राजस्थान, ओडिशा, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में कल यानी 26 सितंबर से दो दिन के लिए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी कर दिया है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link