Delhi-NCR Weather: 24 अक्टूबर से यहां होगी बारिश और बढ़ेगी ठंडक, जानें दिल्ली-एनसीआर में अगले 6 दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi NCR Weather Update: देश में सर्दियों का आगाज हो चुका है. उत्तर भारत के दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड समेत कई राज्यों में प्री-विंटर का मौसम है. यहां सुबह-शाम हल्की ठंड रहने लगी है. इस महीने अंत कर पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी और मैदानी इलाकों में ठंड पूरी तरह से दस्तक दे सकती है. आइए जानते हैं आने वाला सप्ताह में दिल्ली एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 21 Oct 2024-11:30 pm,
1/6

Weather Forecast

Weather Forecast: उत्तर भारत के दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड समेत कई राज्यों में प्री-विंटर का मौसम है. यहां सुबह-शाम हल्की ठंड रहने लगी है. इस महीने अंत कर पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी और मैदानी इलाकों में ठंड पूरी तरह से दस्तक दे सकती है.

 

2/6

Delhi Winter 2024

Delhi Winter 2024: मौसम विभाग की मानें तो इस साल दिसंबर से फरवरी के बीच में ला नीना के सक्रिय होने से सामान्य से अधिक ठंड पड़ने की संभावना है. 

3/6

Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में इस सप्ताह आसमान साफ रहने की उम्मीद जताई है, लेकिन 2 राज्यों में मौसम करवट लेगा और बारिश होगी. 

 

4/6

Delhi Weather

Delhi Weather: दिल्ली में 24 अक्टूबर के बाद मौसम बदलेगा, हालांकि 28 अक्टूबर तक मौसम साफ रहने की भी उम्मीद है. अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस कर रहेगा. वहीं यूपी और बिहार में बारिश होगी, जिसका असर दिल्ली में पड़ेगा और तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है. 

 

5/6

IMD Prediction

IMD Prediction: दिल्ली में 23 अक्टूबर तक आसमान साफ रहेगा और 24 अक्टूबर से 2-3 डिग्री सेल्सियस तक तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है. 

 

6/6

Rain Alert

Rain Alert: बंगाल की खाड़ी में साइक्लोनिक सर्कुलेशन और लो प्रेशर बनने से बिहार और उत्तर प्रदेश में 23 अक्टूबर के बाद से हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है.  साथ ही 30-40 किलोमीटर की गति से हवाएं चलेगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link