Delhi NCR Weather: क्या उमस से मिलेगी राहत, जानें दिल्ली-एनसीआर में अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली एनसीआर में तेज धूप निकलने से आने वाले दो दिन में तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है. वहीं दिल्ली-एनसीआर में मानसून की वापसी नहीं हुई. इस कारण तापमान में बढ़ोतरी और उमस का सामना करना पड़ रहा है. आइए जानते हैं आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम.

रेनू अकर्णिया Sat, 28 Sep 2024-6:57 am,
1/5

Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: दिल्ली एनसीआर में तेज धूप निकलने से आने वाले दो दिन में तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा सकती है. वहीं दिल्ली-एनसीआर में मानसून की वापसी नहीं हुई. 

 

2/5

Delhi Rain

Delhi Rain: IMD के अनुसार दिल्ली में शनिवार को हल्के बादल छाए रहने की संभावना है, जिसके चलते कहीं-कहीं हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं अधिकतम तापामना 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री तक रह सकता है. 

 

3/5

Delhi Weather

Delhi Weather: दिल्ली में कल काले बादल छाए रहेंगे. कई जगहों पर बारिश होने की संभावना  है. वहीं 30 सितंबर और 1 अक्टूबर को हल्के बादल छाएंगे. इसके बाद 2 दिन तक आसमान साफ रहने की उम्मीद है.

 

4/5

IMD Prediction

IMD Prediction: IMD की मानें तो दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम, फरीदाबाद और गाजियाबाद में 28-29 सितंबर को हल्के बादल छाए रहेंगे, वहीं 30 सितंबर से 3 अक्टूबर तक आसमान साफ रहेगा. वहीं नोएडा में भी 28-29 सितंबर को हल्के बादल छाए रहेगा, लेकिन 30 सितंबर को दिन भर मौसम साफ और शाम को आसमान में काले बादल होने की संभावना है. इसके बाद 1 से 3 अक्टूबर तक मौसम साफ रहेगा.

 

5/5

Delhi-NCR Temprature

Delhi-NCR Temprature: दिल्ली एनसीआर में अगले एक सप्ताह तक अधिकतम तापमान 36-31 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है. वहीं न्यूनतम तापमान  27 से 23 डिग्री सेलसियस तक दर्ज किए जाने की संभावना है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link