Delhi-NCR Weather: इस तारीख से होगी ठिठुरन भरी सर्दी की एंट्री, जानें दिल्ली-एनसीआर में अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

Delhi NCR Weather Update: अक्टूबर का महीना कुछ दिनों में खत्म हो जाएगा, लेकिन दिल्ली-एनसीआर में ठंड का एहसास नहीं हो रहा है. दिन में धूप निकलने से गर्मी का आभास रहता है. वहीं रात में तापामान में गिरावट दर्ज की जाती है. आइए जानते हैं आने वाले दिनों में दिल्ली-एनसीआर में कैसा मौसम रहने वाला है.

Sun, 27 Oct 2024-11:39 pm,
1/5

Delhi NCR Weather

Delhi NCR Weather: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार सोमवार को दिल्ली-एनसीआर में आसमान साफ रहेगा. वहीं अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. जो कि एक डिग्री ज्यादा है. 

 

2/5

Delhi NCR Weather Forecast

Delhi NCR Weather Forecast: दिल्ली-एनसीआर 28 अक्टूबर से 2 नवंबर तक आसमान साफ रहने के अनुमान है और अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 20 से 19 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इसके बाद मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है और तापमान गिरावट दर्ज की जाएगी. 

 

3/5

Delhi-Ncr Winter

Delhi-Ncr Winter: मौसम विभाग के अनुसार, नवंबर के पहले सप्ताह से दिल्ली-एनसीआर में ठंड बढ़ने लगेगी, जिससे लोगों हल्के गर्म कपड़े पहनने की जरूरत महसूस होगी. वहीं नवंबर के दूसरे सप्ताह के बाद (15 नवंबबर) से ठंड और ठिठुरन बढ़ने लगेगी. 

 

4/5

Delhi-NCR Temperature Today

Delhi-NCR Temperature Today: शानिवार को दिल्ली के सफदरजंग में अधिकतम तापमान 34 डिग्री, गुरुग्राम में 33 डिग्री, गाजियाबाद में 32 डिग्री, नरेला में 31 डिग्री और नोएडा में 32 डिग्री सेल्सियस तक रहने वाला है. 

 

5/5

Rain Alert

Rain Alert: चक्रवाती तूफान 'दाना' के कारण बिहार में बारिश का दौर जारी है. वहीं पहाड़ी इलाकों में मौसम शुष्क रहेगा. वहां बारिश की कोई संभावना नही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link