Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में इस दिन से बदलेगा मौसम और बढ़ेगी ठंड, जानें अगल 7 दिन का वेदर अपडेट

Delhi-NCR Weather: राजधानी दिल्ली में मानसून की विदाई होने के बाद से ही अक्टूबर में दिल्ली-एनसीआर के कुछ क्षेत्र समेत पूरे उत्तर भारत में गर्मी बनी हुई है. हालांकि, महीने के अंत तक रातें हल्की ठंड लाने लगेंगी. इसी के अनुमान 20 अक्टूबर के बाद दिल्ली-एनसीआर में तापमान में और ज्यादा गिरावट की उम्मीद है. मौसम विभाग ने आज 12 अक्टूबर 2024 के लिए वेदर फॉरकॉस्ट जारी किया है.

रेनू अकर्णिया Sat, 12 Oct 2024-7:58 am,
1/5

2/5

Delhi Weather

Delhi Weather: दिल्ली में मौसम विभाग की मानें तो शनिवार को आसमान साफ रहेगा और आंशिक तौर पर बादल छाए रहने की उम्मीद है. अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20 से 21 तक दर्ज किया जा सकता है. 

 

3/5

Delhi-NCR Weather

Delhi-NCR Weather: दिल्ली एनसीआर में आज बादल साफ रहेंगे. नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम में अगले एक सप्ताह तक किसी तरह की बारिश या बादल छाए रहने की संभावना नहीं है. अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 21 से 22 तक दर्ज किया जा सकता है. 

 

4/5

Delhi AQI Today

Delhi AQI Today: दिल्ली में आज AQI 176.0 है, जो शहर में मध्यम वायु गुणवत्ता का संकेत देता है. बच्चों और अस्थमा जैसी श्वसन संबंधी बीमारियों वाले लोगों को लंबे समय तक बाहरी गतिविधियों को सीमित करना चाहिए. 

 

5/5

IMD Rain Alert

IMD Rain Alert: IMD के अनुसार मध्यभारत के अलावा गुजरात और राजस्थान में हल्की बूंदाबंदी के अनुमान हैं. वहीं गुजरात में हल्की से मध्य बारिश की संभावना है. इसके साथ ही राजस्थान के कुछ क्षेत्रों में तीन से चार दिन में बादल छाए रह सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link