Weather Update: दिल्ली में फिर झमाझम बारिश के आसार, जानें 7 दिन के मौसम का हाल

Delhi Weather Update: दिल्लीवासियों के लिए अच्छी खबर है. मौसम विभाग ने एक बार फिर दिल्ली में झमाझम बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है. दिल्ली में 23 से 25 अगस्त तक येलो अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली से सटे नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम सहित आस-पास के सभी शहरों में 3 दिनों तक मौसम खुशनुमा बने रहने के आसार हैं.

दिव्या अग्निहोत्री Fri, 23 Aug 2024-9:00 am,
1/5

23 अगस्त का मौसम

मौसम विभाग ने शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में बारिश के आसार जताएं हैं. इस दौरान अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री के आस-पास रहने का अनुमान है. 

 

2/5

वीकेंड में कैसा रहेगा मौसम

वीकेंड में Delhi-NCR का मौसम खुशनुमा बने रहने के आसार हैं. मौसम विभाग ने 23, 24 और 25 अगस्त के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. 

 

3/5

7 दिनों के मौसम का हाल

राजधानी दिल्ली में आने वाले 7 दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं. इस दौरान अधिकतम तापमान में ज्यादा इजाफा नहीं होगा. 23 से 25 अगस्त तक तेज बारिश तो वहीं 26 और 27 अगस्त को हल्की बारिश होने की संभावना है. 

 

4/5

गर्मी से राहत

अगस्त महीने में दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी का सामना नहीं करना पड़ेगा. मौसम विभाग के अनुसार, बारिश की वजह से अधिकतम तापमान 35 डिग्री के करीब बने रहने के आसार हैं. 

 

5/5

जलभराव से परेशानी

बारिश की वजह से दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत मिलेगी, वहीं जलभराव की वजह से परेशानी बढ़ सकती है. राजधानी के मुख्य मार्गों पर पानी भरने की वजह से लोगों को जाम का सामना करना पड़ सकता है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link