Delhi Monsoon 2024: प्री-मानसून की हल्की बौछारें, जानें कब दिल्ली-एनसीआर में दस्तक देगा मानसून

Delhi Weather Update: दिल्ली के लोग इन दिनों पानी के लिए तरस रहे हैं. फिर वो चाहे पीने का पानी हो या बारिश का. दिल्ली में पीने के पानी के लिए तो आंदोलन छिड़ा हुआ है, लेकिन उसपर कोई सुनवाई नहीं. मगर इसी बीच इन्द्र देव को दिल्ली वालों पर थोड़ी तरस आई और कुछ इलाको में बारिश हुई.

Sun, 23 Jun 2024-6:04 pm,
1/5

Delhi Rain: दिल्ली में इन दिनों पानी के लिए तरस रहे हैं. फिर वो चाहे पीने का पानी हो या बारिश का. पीने के पानी के लिए तो आंदोलन छिड़ा हुआ है, लेकिन उसपर कोई सुनवाई नहीं. मगर इसी बीच इन्द्र देव को दिल्लीवालों पर तरस आई और कुछ इलाको में बारिश हुई. 

 

2/5

Delhi Pre-Monsoon 2024: रविवार छुट्टी के दिन हल्की बारिश से मौसम सुहाना हो गया है. प्री-मानसून की हल्की हल्की बारिश हो रही है, जिससे तापमान में गिरावट आई है और उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. 

 

3/5

Delhi Monsoon 2024: मौसम विभाग की मानें तो ये प्री मानसून की बारिश है. संभावना है कि अगले सप्ताह तक दिल्ली में मॉनसून आ जाएगा. फिर झमाझम बारिश देखने को मिल सकती है. 

 

4/5

Noida Weather Update: इसी बीच दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में भी बारिश हुई. नोएडा में बादले छाए रहने, तेज हवाओं के साथ बारिश के होने से लोगों से निजात मिली है. 

 

5/5

Delhi Temperature Today: मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली में अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 39.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. न्यूनतम तापमान मौसम के औसत से 0.6 डिग्री ऊपर 28.6 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link