Delhi Weather: अक्टूबर महीने के अंत में भी गर्मी का सितम जारी, जानें अगले 7 दिन तक कैसा रहेगा मौसम

अक्टूबर के महीने का अंत चल रहा है. इसके बाद भी लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. अभी भी लोगों को पंखे चलाने की नौबत आ रही है. गर्मी का अहसास बढ़ रहा है. अधिकतम के साथ-साथ न्यूनतम तापमान तापमान भी बढ़ रहा है.

Deepak Yadav Mon, 28 Oct 2024-8:22 am,
1/5

पूर्वानुमान के अनुसार 28 अक्टूबर यानी की आज मौसम साफ रहेगा. इस दौरान अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस, वहीं न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस दर्ज किए जाने का अनुमान है.

2/5

29 से 31 अक्टूबर तक भी आसमान साफ रहेगा. इस दौरान न्यूनतम तापमान 20 और अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है. नवंबर की शुरुआत भी सामान्य से अधिक गर्म रहेगी. एक और दो नवंबर को अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 18 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है.

3/5

दिल्ली से सटे राज्य हरियाणा की बात करें तो वहां भी अभी ठंड आसपास नहीं है. हालांकि कई ऐसे इलाके जरुर है, जहां पर न्यूनतम तापमान 16-17 डिग्री तक जा रहा है. 

4/5

वहीं आने वाले दिनों की बात करें तो इन दिनों में मौसम साफ रहेगा. बारिश की कोई संभावना नहीं है.

 

5/5

दिल्ली में तापमान तभी गिरता है जब उत्तरी पहाड़ियों से ठंडी हवाएं मैदानों में आती हैं. 30 और 31 अक्टूबर के बीच तापमान में हल्की सी गिरावट देखने को मिल सकती है. लेकिन इससे ठंड का असर अधिक महसूस नहीं होगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link