Police Advisory: दिल्ली में भीषण बारिश के बाद इन रास्तों से न जाएं, समय होगा बर्बाद

दिल्ली में बीते बुधवार को शाम को लगातार 3 घंटे तक भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. पूर्वी दिल्ली लोधी रोड़, सफदरजंग, दिल्ली यूनिवर्सिटी, नजफगढ़ समेत कई इलाकों में 100 MM से ज्यादा बारिश हुई. शहर में बने अंडरपास में पानी भरने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

Deepak Yadav Thu, 01 Aug 2024-11:33 am,
1/6

Delhi Rain

दिल्ली में बीते बुधवार की शाम को भारी हुई. वहीं मौसम विभाग ने आज में बारिश होने का अनुमान जताया है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने लोगों को सिर्फ जरुरी काम पड़ने पर ही घर से निकलने की सलाह दी है. 

2/6

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि शाहीन बाग रेड लाइट के पास बस खराब होने के कारण अपोलो अस्पताल से थोकर नंबर 9 की ओर जाने वाले रोड नंबर 13A पर यातायात प्रभावित है. कृपया अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं.

 

3/6

कुछ वाहनों के खराब होने और कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास पेड़ गिरने के कारण अणुव्रत मार्ग पर दोनों तरफ यातायात प्रभावित है. यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी यात्रा की योजना तदनुसार बनाएं.

 

4/6

मदर डेयरी, गणेश नगर, पटपड़गंज रोड के पास जलभराव के कारण यातायात डायवर्जन प्रभावी है. कृपया एडवाइजरी का पालन करें.

5/6

राजापुरी के निकट मुख्य सड़क पर एक पेड़ उखड़ जाने के कारण राजापुरी क्रॉसिंग से सेक्टर 1, द्वारका क्रॉसिंग की ओर जाने वाले रोड नंबर 201 पर यातायात प्रभावित है. यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे इस मार्ग से बचें और अपनी यात्रा की योजना तदनुसार बनाएं.

 

6/6

Traffic Alert

पिंक अपार्टमेंट के सामने मुख्य सड़क पर पेड़ उखड़ने के कारण सेक्टर 16 बी, द्वारका क्रॉसिंग से धूलसिरस की ओर गोल्फ कोर्स रोड पर यातायात प्रभावित है. यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे इस मार्ग से बचें और अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link