Delhi Weather: ठंडी हवाओं से संडे की शुरुआत, दिल्ली में मौसम लेने वाला है बड़ा करवट? जानें वेदर अपडेट

Delhi Weather: दिल्ली में मॉनसून की विदाई के बाद से गर्मी लोगों को परेशान कर रही है. हालांकि, 6 अक्टूबर को हल्की बारिश की संभावना जताई गई है, जिससे वीकेंड पर राहत मिल सकती है. मौसम विभाग का कहना है कि 7 से 11 अक्टूबर के बीच बारिश नहीं होगी, लेकिन इस दौरान बादल और धूप के बीच उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

प्रिंस कुमार Sun, 06 Oct 2024-7:56 am,
1/5

दिल्ली का मौसम

मॉनसून की विदाई के बाद से ही राजधानी दिल्ली में गर्मी ने सबको परेशान कर रखा है. हालांकि अब वो देह झुलसाने वाली गर्मी तो नहीं है, लेकिन अभी भी गर्मी की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है.

 

2/5

धूप ने मचाई ताबाही

सुबह में तो मौसम ठीक रहता है, लेकिन दिन चढ़ने और धूप के बढ़ने के साथ-साथ दोपहर में काफी ज्यादा धूप हो जाती है. चूंकि ये अक्टूबर का महीना है फिर भी लोगों को परेशान करने लायक धूप रहती है.

3/5

आज हो सकती है हल्की बारिश

दिल्ली और नोएडा में 6 अक्टूबर की सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए हुए हैं. यहां हल्की बारिश देखने को मिल सकती है, जिससे वीकेंड पर लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिलने की उम्मीद है.

4/5

छाए रह सकते हैं बादल

मौसम विभाग का अनुमान है कि रविवार को दिल्ली में बादल छाए रह सकते हैं और तापमान अधिकतम 36 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा.

 

5/5

7-11 अक्टूबर के बीच बारिश नहीं

मौसम विभाग ने यह भी कहा है कि दिल्ली में 7 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक बारिश की कोई संभावना नहीं है. इन दिनों के दौरान बादलों और धूप के बीच लगातार बदलाव देखने को मिल सकता है, जिसमें कभी बादल तो कभी तेज धूप नजर आ सकती है.

 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link