Delhi Rain: झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, IMD ने बताया दिल्ली में कब तक होगी वर्षा

Delhi Weather Update: राजधानी दिल्ली में पहली बारिश के बाद से दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत मिली थी, लेकिन उसके बाद उमशभरी गर्मी ने लोगों को परेशान भी कर दिया है. इसके बाद बुधवार दोपहर से हो रही रिमझिम बारिश ने मौसम को सुहावना कर दिया है. इसी के साथ ठंडी तेज हवाओं ने लोगों को उमसभरी गर्मी से राहत दी है.

रेनू अकर्णिया Wed, 03 Jul 2024-4:04 pm,
1/5

Delhi Rain: राजधानी दिल्ली में पहली बारिश के बाद से दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत मिली थी, लेकिन उसके बाद उमशभरी गर्मी ने लोगों को परेशान भी कर दिया है. इसके बाद बुधवार दोपहर से हो रही रिमझिम बारिश ने मौसम को सुहावना कर दिया है.

 

2/5

Delhi Rain Today: दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र की में हो रही रिमझिम बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. यहां राहगीरों ने बताया है कि बारिश होने से उमसभरी गर्मी से काफी राहत मिल रही है. साथ ही लोगों की इच्छा जताई की मौसम अब ऐसा ही होना चाहिए.

 

3/5

Delhi Temperature: दिल्ली में मंगलवार को अधिकतम तापमान 36.7 डिग्री दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से 0.7 डिग्री से कम था. वहीं कुछ हिस्सों में बारिश भी हुई थी.

 

4/5

Rainfall Today: बता दें कि मौमस विभाग ने बुधवार को बादल छाए रहने और गरज के साथ बारिश होने की बात कही थी. इसी के साथ IMD ने येलो अलर्ट जारी किया था. 

 

5/5

Delhi Weather Next 5 Days: मौसम विभाग की मानें तो 6 जुलाई तक मौसम ऐसा ही रहेगा और 7 और 8 जुलाई को गरज के साथ तेज बारिश होने की संभावना है, 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link