Dolly Chaiwala: 5 स्टार होटल में स्टे और इतनी फीस, एक इवेंट के लिए इतना चार्ज करते हैं डॉली चायवाला

Dolly Chaiwala: डॉली चायवाला के नाम से मशहूर सुनील पाटिल सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. आम लोगों के अलावा सेलिब्रिटी भी उनकी चाय की दुकान पर आते हैं. हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स भी डॉली की दुकान पर आए थे. आज हम आपको बताएंगे कि डॉली किसी इवेंट में शामिल होने के लिए कितनी फीस लेते हैं.

प्रिंस कुमार Fri, 20 Sep 2024-11:00 pm,
1/5

डॉली चायवाला

बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद सुर्खियों में आए सुनील पाटिल उर्फ डॉली चायवाला सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं.

2/5

डॉली की फीस

चाय के टपरी चलाने के साथ-साथ डॉली कई इवेंट्स में भी शामिल होते हैं. उन इवेट्स में मौजूद होने के लिए डॉली भारी-भरकम रकम की डिमांड करते हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं उनकी फीस.

 

3/5

कुवैत के व्लॉगर ने बताई फीस

कुवैत के एक व्लॉगर ने हाल ही में डॉली चायवाला को लेकर कई दावे किए. व्लॉगर ने अपने अनुभव को कुवैती पॉडकास्टर तैयब फखरुद्दीन के साथ साझा करते हुए बताया कि डॉली एक इवेंट के लिए 5 लाख रुपये लेते हैं.

4/5

ठहरने के लिए 5 सितारा होटल

व्लॉगर ने यह भी बताया कि डॉली के पास एक मैनेजर है, जो ठहरने के लिए 4 या 5 सितारा होटल की मांग करता है. डॉली और उनकी टीम इस शर्त को बहुत ही अहमियत देते हैं.

5/5

नागपुर में है डॉली की टपरी

बता दें, महाराष्ट्र के नागपुर में डॉली की चाय की दुकान है. डॉली अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. उनके चाय की दुकान पर आम लोग के साथ-साथ सेलेब्रिटी भी आते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link