Kumar Vishwas: कवि कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, सिंगापुर में राम कथा के दौरान आया कॉल

Kumar Vishwas News: प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली. उन्हें सिंगापुर में राम कथा करने के दौरान कॉल आया. मैनेजर प्रवीण पांडे की शिकायत पर गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज हुआ. पुलिस जांच में जुटी है.

रेनू अकर्णिया Sun, 08 Sep 2024-10:41 pm,
1/5

Kumar Vishwas Death Threat

Kumar Vishwas Death Threat: प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली. इस मामले में उनके मैनेजर प्रवीण पांडे ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. 

 

2/5

Kumar Vishwas Twitter

Kumar Vishwas Twitter: इसको लेकर कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी कि सिंगापुर में राम कथा करने के दौरान मैनेजर को कॉल आया. 

 

3/5

Kumar Vishwas Katha

Kumar Vishwas Katha: कुमार विश्वास के मैनेजर ने बताया कि कॉल करने वाले ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया और धमकियां भी दी, जो कि चिंता का विषय है.

 

4/5

Kumar Vishwas Home

Kumar Vishwas Home: बता दें कि कुमार विश्वास गाजियाबाद के वसुंधरा में रहते हैं. कथा के दौरान धमकी मिलते ही उनके मैनेजर ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. उन्होंने  इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस मामले में जांच शुरू कर दी है.

 

5/5

Kumar Vishwas News

Kumar Vishwas News: कवि कुमार विश्वास के मैनेजर प्रवीण पांडे ने पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक 7 सितंबर को शाम फोन पर कॉल आया. कॉल अज्ञात नंबर से आया था. इस दौरान कॉलर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और विश्वासजी को सीधे धमकी दी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link