Holi 2023: होली के जश्न में डूबा पूरा देश, PM मोदी समेत इन बड़े नेताओं ने देशवासियों को इस अंदाज में दी होली की बधाई

Holi 2023: आज देशभर में होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया. देश में अलग-अलग अंदाज अंदाज में लोगों ने होली खेली. इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने देशवासियों के होली ही बधाई दी.

निकिता चौहान Wed, 08 Mar 2023-7:07 pm,
1/7

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप सभी के जीवन में हमेशा आनंद और उमंग का रंग बरसे.

2/7

केंद्री गृह मंत्री अमित शाह ने शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा रंग, उमंग, हर्ष और उल्लास के त्योहार होली की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. खुशियों का यह त्यौहार आप सभी के जीवन में नई ऊर्जा का संचार करें.

3/7

इसी के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर कहा होली का त्योहार सबके जीवन में नए रंग भरे, देश पर एकता का रंग चढ़े.

4/7

भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी देश के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि उल्लास और उमंग के पर्व होली की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. स्नेह और भाईचारे का यह त्योहार हमारे विविधतापूर्ण समाज के जीवंत रंगों और सौहार्द का प्रतीक है. मेरी मंगल कामना है कि रंगों का यह महापर्व सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व नई ऊर्जा का संचार करें.

5/7

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि रंग आपके जीवन में खुशी, गर्मजोशी, सफलता, समृद्धि और जीवंत लाए.

6/7

इसी के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज होली के खास अवसर पर राजघाट पहुंचकर श्रद्धांजलि दी.  पार्टी नेताओं सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के मद्देनजर उन्होंने मंगलवार को ही घोषणा की थी कि वह आज (बुधवार को) होली नहीं मनाएंगे. लेकिन, उन्होंने दिल्ली की जनता को होली की बधाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी देशवासियों को होली के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं. रंगों का ये त्योहार आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि और ढेर सारी खुशियां लाए. समाज में हमारे आपसी भाईचारे की नींव और मजबूत हो.

7/7

इसी के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी हरियाणा वासियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि समस्त देशवासियों को रंगों के पावन त्यौहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं. एकता, भाईचारे एवं सौहार्द के प्रतीक होली के रंग आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं नया उत्साह लेकर आएं, ऐसी कामना करता हूं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link