IPL 2025: रोहित और हार्दिक समेत इन चार खिलाड़ियों की MI से छुट्टी होना तय, सूर्य बनेंगे कप्तान

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन को लेकर अभी तक कोई भी तारीख सामने नहीं आई है. लेकिन आईपीएल में कौन सी टीम किस खिलाड़ी को रिटेन करेगी इस लेकर लोगों में उत्साह काफी बढ़ा हुआ है.

Deepak Yadav Fri, 23 Aug 2024-2:12 pm,
1/5

Mumbai Indians

मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस के साथ ट्रेड किया था.  जिसके बाद मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा से हार्दिक पांड्या के हाथों में पहुंची थी. जिसके बाद ये अटकलें लगाई जा रही थी कि रोहित शर्मा के संबंध MI मैनेजमेंट के साथ अच्छे हालत नहीं थे. 

 

2/5

Hardik Pandya

अब खबर ऐसी है कि रोहित ही नहीं बल्कि अब हार्दिक पांड्या की भी टीम से छुट्टी से हो सकती है.  वहीं मुंबई की टीम से दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएट्जी और ऑस्ट्रेलियाई तूफानी बल्लेबाज टिम डेविड को भी टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है

3/5

Suryakumar Yadav

मुंबई की टीम सूर्यकुमार यादव को रिटेन कर सकती है और अपनी टीम का कप्तान भी बना सकती है. बुमराह टीम के मेन गेंदबाज बने रहेंगे. वहीं साथ ही ईशान किशन और तिलक वर्मा को भी रिटेन करने का दावा किया जा रहा है.  

4/5

Right To Match

मुंबई इंडियंस की टीम आकाश मढ़वाल और निहाल वाढ़ेरा जैसे युवा खिलाड़ियों को राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करके टीम में शामिल कर सकती है.

 

5/5

ये खिलाड़ी हो सकते हैं रिटेन,  इनमें सूर्यकुमार यादव ( संभावित कप्तान) बुमराह, ईशान, तिलक वर्मा, वहीं हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा, टिम डेविड, गेराल्ड कोएट्जी जैसे खिलाड़ियों को मुंबई की टीम रिलीज कर सकती है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link