Kamakhya Devi Tour: इस नवरात्रि करें कामाख्या देवी के दर्शन, IRCTC लाया सस्ता टूर पैकेज

Kamakhya Devi Tour Package: गुवाहाटी पूर्वोत्तर भारतीय राज्य असम में ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे बसा एक बड़ा शहर है. यह पहाड़ी की चोटी पर स्थित कामाख्या मंदिर जैसे पवित्र स्थलों के लिए जाना जाता है, जिसमें हिंदू देवताओं शिव और विष्णु के मंदिर हैं. अगर इस शारदीय नवरात्रि मां कामाख्या के दर्शन करने हैं तो आईआरसीटीसी एक टूर पैकेज लेकर आया है. आइए इस ट्रिप पैकेज के बारे में आपको जानकारी देते हैं.

रेनू अकर्णिया Sun, 22 Sep 2024-8:25 pm,
1/5

Kamakhya Devi Temple Tour Package

Kamakhya Devi Temple Tour Package: गुवाहाटी पूर्वोत्तर भारतीय राज्य असम में ब्रह्मपुत्र नदी के किनारे बसा एक बड़ा शहर है. यह पहाड़ी की चोटी पर स्थित कामाख्या मंदिर जैसे पवित्र स्थलों के लिए जाना जाता है.

 

2/5

Kamakhya Devi Temple Tour

Kamakhya Devi Temple Tour: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको खाने पीटे की सुविधा समेत रहने के लिए होटल की बुकिंग करवाई जाएगी. 

 

3/5

Kamakhya Devi Temple Tour Cost

Kamakhya Devi Temple Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 40220 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 10 रात और 11 दिन तक यात्रा का आनंद ले सकेंगे. 

 

4/5

Guwahati Tourist Destination

Guwahati Tourist Destination: इस यात्रा पैकेज में आपके गुवाहाटी से मां कामाख्या देवी मंदिर समेत डॉन बॉस्को संग्रहालय और, चेरापूंजी, एलिफेंटा फॉल्स, नोहकलिकाई फॉल्स, माव्समाई गुफाएं, सेवन सिस्टर फॉल्स समेत शिलॉन्ग की कई बेहतरीन जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा. 

 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link