Maharashtra Tour: महाराष्ट्र की ब्यूटी होना है रूबरू तो IRCTC लाया सस्ता टूर पैकेज, ये हैं घूमने की बेस्ट जगह

Maharashtra Tour Package: महाराष्ट्र भारत का एक राज्य है जो भारत के पश्चिमी प्रायद्वीपीय क्षेत्र में स्थित है. इसकी गिनती भारत के सबसे धनी एवं समृद्ध राज्यों में की जाती है. वहीं राज्य में कई ऐसी खूबसूरत जगह हैं जहां कई ऐसी घूमने की जगह है, जहां जाकर आपका मन मंत्रमुग्ध हो जाएगा. इस ट्रिप के आईआरसीटीसी बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपको इसके बारे में बताते हैं.

रेनू अकर्णिया Sun, 11 Aug 2024-10:33 pm,
1/6

Maharashtra Tour Package

Maharashtra Tour Package: महाराष्ट्र भारत का एक राज्य है जो भारत के पश्चिमी प्रायद्वीपीय क्षेत्र में स्थित है. इसकी गिनती भारत के सबसे धनी एवं समृद्ध राज्यों में की जाती है. वहीं राज्य में कई ऐसी खूबसूरत जगह हैं जहां कई ऐसी घूमने की जगह है, जहां जाकर आपका मन मंत्रमुग्ध हो जाएगा. 

 

2/6

Maharashtra Tour

Maharashtra Tour: इस टूर पैकेज में आपको खाने की सुविधा मिलेगी और इसी के साथ ही होटल भी बुक किया जाएगा. 

 

3/6

Maharashtra Tour Cost

Maharashtra Tour Cost: महाराष्ट्र के टूर के लिए आपको सिर्फ 7400 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 3 रात और 4 दिन का होगा.

 

4/6

Maharashtra Train

Maharashtra Train: इस पैकेज के लिए आईआरसीटीसी आपके लिए ट्रेन की सुविधा उपलब्ध करवाएगा. 

 

5/6

Maharashtra Tourist Destination

Maharashtra Tourist Destination: महाराष्ट्र के इस टूर पैकेज में आपको अजंता, औरंगाबाद, एलोरा जैसी बेहतरीन जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा. 

 

6/6

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link