Bhavya Bishnoi Engagement Photos: आदमपुर MLA भव्य बिश्नोई की IAS परी बिश्नोई से हुई सगाई, तस्वीरें आई सामने

Bhavya Bishnoi Engagement Photos: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के पोते और आदमपुर MLA भव्य बिश्नोई की आज राजस्थान की IAS परी बिश्नोई के साथ सगाई हो गई. राजस्थान स्थित बीकानेर के मुकाम में उनकी एंगेजमेंट का कार्यक्रम रखा गया है. इनकी सगाई की कुछ तसवीरें सामने आई हैं, आइए देखते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 02 May 2023-9:49 pm,
1/5

आदमपुर MLA भव्य बिश्नोई और राजस्थान IAS अफसर परी बिश्नोई से सगाई हुई. इसकी के साथ दोनों के परिवार एक हो गए है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी इस साल के अंत तक हो जाएगी. 

 

2/5

पहले अपने दोनों बेटों की सगाई की जानकारी कुलदीप बिश्नोई ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करके दी थी. साथ ही कहा था कि आज नवरात्र के पहले दिन हमने भव्य बिश्नोई और परी की सगाई तय कर दी है. 

3/5

भव्य बिश्नोई और परी की सगाई का कार्यक्रम राजस्थान स्थित बीकानेर के मुकाम में किया गया. जहां कुलदीप की माता जसमा देवी, पत्नी रेणुका बिश्नोई ने सामाजिक रीति रिवाजों को निभाते हुए नई बहू को आशीर्वाद दिया.  

 

4/5

सगाई समारोह के दौरान बिश्नोई परिवार की महिलाओं ने नई बहू परी बिश्नोई के साथ ढोल की थाप पर डांस किया. इस तस्वीर में बिश्नोई परिवार की सारी महिलाएं एक साथ दिखाई दे रही हैं. 

 

5/5

कुलदीप बिश्नोई के परिवार के साथ उनके बड़े भाई पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्नोई, फतेहाबाद विधायक दूड़ाराम बिश्नोई भी समारोह में शामिल होने के लिए बीकानेर पहुंचे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link