Mothers Day Gift Ideas: इस अंदाज में करें मदर्स डे की प्लानिंग, मां को ये गिफ्ट कर उनका दिन बनाए स्पेशल

Mothers Day Gift Ideas: इस रविवार यानी 14 मई को मदर्स डे (Mothers Day Date) मनाया जाएगा. ये दिन मां को समर्पित किया गया है. मां और बच्चे के रिश्ते को मनाने के लिए ये बहुत ही खास होता है. इस दिन सभी बच्चे अपनी मां को स्पेशल फील कराते हैं. क्योंकि इस दुनिया में मां ही ऐसी इंसान है जो निस्वार्थ भावना से हमसे प्यार करती है. हम लोग उनसे रोजाना तो नहीं कह पाते कि हम उनसे कितना प्यार करते हैं या फिर उनको रोजाना स्पेशल फिल नहीं करवा पाते. इसके लिए ही एक दिन मां के लिए मनाया गया है. कई लोग ऐसे भी हैं जो काम या किसी और कारण अपनी मां से दूर रहते हैं तो इस मदर्स डे आप अपनी मां को कुछ स्पेशल गिफ्ट करके अपने प्यार और अपने जीवन में उनकी एहमीयत का इजहार कर सकते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 11 May 2023-1:12 am,
1/5

Silk Saree: साड़ी का शौक हर मां को होता है. सिल्क की साड़ी का फैशन हमेशा बरकरार रहता है. ऐसे में आप अपनी मां के लिए सिल्क की साड़ी खरीद कर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं. या अगर आप उनसे दूर रहते हैं तो उनके नाम से पार्सल करवा दिजिए औऱ साथ में प्यारा सा नोट भी लिख दिजिए. इससे उनके चेहरे पर आने वाली मुस्कान प्राइजलेस होगी. 

2/5

Wireless Ear Buds: अगर आपकी मम्मी को गाने सुनने का शौक है तो उनके लिए ये बेस्ट गिफ्ट होगा. इससे वो काम करते-करते भी अपने पसंदीदा गाने या किसी से आसानी के बात कर सकेंगी. इससे उनका काम भी नहीं रुकेगा.

 

3/5

Skincare Beauty Products: मां कभी भी अपना ख्याल न रखकर घर में सबका ख्याल रखती है. हमेशा कहती है कि तुम्हारे चेहरे पर धूप का असर दिखने लगा है कुछ लगा कर जाया करो, लेकिन अपना ध्यान नहीं रखती तो इस दिन आप अपनी मां को पार्लर ले जाकर ब्यूटी ट्रिटमेंट दे सकते हैं या फिर आ उन्हें ब्यूटी प्रोडक्ट्स गिफ्ट कर सकते हैं. 

 

4/5

Jewellery: हर लड़की या औरत को सजने-सवरने का शौक होता है. इसी को ध्यान में रखते हुए आप अपनी मां के लिए प्यारा सा चेन और पेनडेंट गिफ्ट कर सकते हैं. या फिर हाथों के लिए कड़े भी बेस्ट ऑप्शन हैं.

 

5/5

Dinner Date: मां तो हमेशा से ही आपके लिए खाना बनाती है, लेकिन मदर्स डे पर आप अपनी मां के लिए डिनर डेट का आयोजन कर सकते हैं. आप उनको उनके पसंद का खाना खिलाने ले जा सकते हैं या फिर खुद अपने हाथों से उनके लिए बनाकर बिल्कुल डेट जैसा प्लान करके उनको स्पेशल महसूस करवा सकते हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link