Noida Film City: 6 महीने में शुरू हो जाएगा नोएडा फिल्म सिटी का निर्माण! समझौते पर हुआ हस्ताक्षर

नोएडा यानी गौतमबुद्धनगर में बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर तैयारियां अब जोरों-शोरों पर है. गुरुवार 27 जून को यमुना प्राधिकरण (YEIDA) के साथ फिल्म सिटी का कन्सेशन एग्रीमेंट आज बोनी कपूर ने साइन किया. भूटानी ग्रुप और बोनी कपूर इस प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे.

प्रिंस कुमार Thu, 27 Jun 2024-6:03 pm,
1/5

नोएडा फिल्म सिटी

गौतमबुद्ध नगर यानी नोएडा में बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. फिल्ममेकर बोनी कपूर और भूटानी इंफ्रा समर्थित फर्म बेव्यू प्रॉजेक्ट्स ने आज यमुना विकास प्राधिकरण के साथ समझौते पत्र पर हस्ताक्षर किया.

2/5

बोनी कपूर-भूटानी ग्रुप ने किया साइन

यमुना प्राधिकरण (YEIDA) के साथ फिल्म सिटी का कन्सेशन एग्रीमेंट आज बोनी कपूर ने साइन किया. इसके लिए वो आज नोएडा आएंगे. भूटानी ग्रुप के साथ मिलकर बोनी कपूर जल्द ही फिल्म सिटी के निर्माण कार्य शुरू कराएंगे.

 

3/5

1500 करोड़ का इंवेस्टमेंट

नोएडा के जेवर में बन रहे इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास ही फिल्मसिटी बनाया जाएगा. इसको 1000 एकड़ में बनाया जाएगा. इसमें 1500 करोड़ का इंवेस्टमेंट भी किया जाएगा.

4/5

CEO समेत कई अधिकारी मौजूद

गुरुवार को भूटानी ग्रुप के आशीष भूटानी और बोनी कपूर ने ग्रेटर नोएडा में प्राधिकरण के कार्यालय में यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के CEO अरुण वीर सिंह और अतिरिक्त सीइओ शैलेद्र भाटिया की मौजूदगी में समझौते पर हस्ताक्षर किए.

 

5/5

6 महीने में शुरू कार्य

फिल्म सिटी निर्माण की प्रक्रिया 6 महीने में शुरू हो जाएगी. बीते दिनों इसके लिए टेंडर निकाला गया था. गुरुवार को समझौते पर हस्ताक्षर के बाद निर्माण की प्रक्रिया में तेजी आएगी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link