North-East India Tour: नॉर्थ इस्ट इंडिया की खूबसूरती और वादियों की करें यात्रा, IRCTC लाया बेस्ट और सस्ता टूर पैकेज

North East India Tour Package: पूर्वोत्तर भारत से आशय भारत के सर्वाधिक पूर्वी क्षेत्रों से है, जिसमें कुल आठ राज्य - असम, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, नागालैण्ड, और सिक्किम शामिल हैं. सिक्किम के अतिरिक्त बाकी एक साथ जुड़े राज्यों को `सात बहनों` के नाम से भी जाना जाता है. सिक्किम को भाई कहा जाता है. आईआरसीटीसी नॉर्थ इस्ट के तीन राज्यों का बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपके इस पैकेज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

रेनू अकर्णिया Thu, 17 Oct 2024-9:06 pm,
1/5

North East India Tour Package

North East India Tour Package: पूर्वोत्तर भारत से आशय भारत के सर्वाधिक पूर्वी क्षेत्रों से है, जिसमें कुल आठ राज्य - असम, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, नागालैण्ड, और सिक्किम शामिल हैं. सिक्किम के अतिरिक्त बाकी एक साथ जुड़े राज्यों को "सात बहनों" के नाम से भी जाना जाता है. सिक्किम को भाई कहा जाता है. 

 

2/5

North East India Tour

North East India Tour: आईआरसीटीसी के इस नॉर्थ इस्ट टूर पैकेज में आपको खाने-पीने समेत रहने की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

3/5

North East Tour Cost

North East Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 51460 रुपये का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे11 रात और 12 दिन तक ट्रिप के मजे ले सकेंगे.

 

4/5

North East India Best Visiting Places

North East India Best Visiting Places: इस पैकेज में आपको शिलांग, चेरापूंजी, दावकी, काजीरंगा, दिरांग, तवांग की कई खूबसूरत जगहों की यात्रा का मौका मिलेगा. 

 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link