Panchmarhi Tour: पंचमढ़ी की ब्यूटी से रूबरू होने के लिए IRCTC लाया सस्ता टूर पैकेज, जानें डिटेल

Panchmarhi Tour Package: भारत के दूसरे सबसे बड़े राज्य, मध्य प्रदेश में पचमढ़ी `सतपुड़ा की रानी` के रूप में लोकप्रिय है. समुद्र तल से 1,607 मीटर की ऊंचाई पर स्थित पचमढ़ी सुंदर दृश्य, झरने, प्राचीन तालाब और हरे-भरे जंगल पेश करते हैं. अगर आपको भी ऐसी सीनिक ब्यूटी से रूबरू होना है तो आईआरसीटीसी बेस्ट टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपके इस पैकेज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

रेनू अकर्णिया Sun, 13 Oct 2024-1:31 pm,
1/5

Panchmarhi Tour Package

Panchmarhi Tour Package: पचमढ़ी 'सतपुड़ा की रानी' के रूप में लोकप्रिय है. समुद्र तल से 1,607 मीटर की ऊंचाई पर स्थित पचमढ़ी सुंदर दृश्य, झरने, प्राचीन तालाब और हरे-भरे जंगल पेश करते हैं. 

 

2/5

Panchmarhi Tour

Panchmarhi Tour: आईआरसीटीसी के इस पचमढ़ी  टूर पैकेज में आपको खाने-पीने समेत रहने की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

3/5

Panchmarhi Tour Cost

Panchmarhi Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 16500 रुपये का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 5 रात और 6 दिन तक ट्रिप के मजे ले सकेंगे.

 

4/5

Panchmarhi Visiting Places

Panchmarhi Visiting Places: इस पैकेज में आपको पांडव गुफा, अप्सरा विहार, बी फॉल, रीचगढ़, पारसलिंग, धूपगढ़, महादेव, गुप्त महादेव, हांडीखो, प्रियदर्शनी, जटाशंकर, झील नौकायन, राजेंद्रगिरि जैसी खूबसूरत जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा. 

 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link