Rajasthan Tour: IRCTC लाया अजमेर बीकानेर समेत राजस्थान की इन जगहों पर घूमने का बेहतरीन मौका, जानें किराया

Rajasthan Tour Package: राजस्थान, राजाओं और उनके साम्राज्यों की भूमि है जो भारत के पश्चिमी किनारे पर स्थित यह खूबसूरत जगह सांस्कृतिक विरासत और वास्तुकला से समृद्ध है. महान इतिहास, पारंपरिक और रंगीन कला से संपन्न राजस्थान ने हमेशा से प्रत्येक को प्रेरित और आकर्षित करता है. अगर आपको भी यहां घूमना है तो आईआरसीटीसी एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपको इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं.

रेनू अकर्णिया Sat, 07 Sep 2024-9:35 pm,
1/5

Rajasthan Tour Package

Rajasthan Tour Package: राजस्थान, राजाओं और उनके साम्राज्यों की भूमि है जो भारत के पश्चिमी किनारे पर स्थित यह खूबसूरत जगह सांस्कृतिक विरासत और वास्तुकला से समृद्ध है. महान इतिहास, पारंपरिक और रंगीन कला से संपन्न राजस्थान ने हमेशा से प्रत्येक को प्रेरित और आकर्षित करता है. 

 

2/5

Rajasthan Tour

Rajasthan Tour: आईआरसीटीसी के इस राजस्थान टूर पैकेज में आपको खाने-पीने समेत रहने की सुविधा दी जाएगी. 

 

3/5

Rajasthan Tour Cost

Rajasthan Tour Cost: राजस्थान ट्रिप के लिए 44235 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें आप 9 रात और 10 दिन यात्रा का आनंद ले सकेंगे. 

 

4/5

Rajasthan Tourist Destination

Rajasthan Tourist Destination: इस पैकेज में आपको अजमेर, बीकानेर, जयपुर, जैसलमेर, जोधपुर, माउंट आबू, पुष्कर, उदयपुर की प्रमुख पर्यटक स्थलों पर यात्रा का मौका मिलेगा. 

 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link