Sikkim Tour: सिक्किम की ठंड और वादियों के लेने हैं मजे तो बजट में प्लान करें ट्रिप, IRCTC लाया टूर पैकेज

Sikkim Tour Package: उत्तर-पूर्वी भारत नीले पहाड़ों, हरी घाटियों और लाल नदी की भूमि है. पूर्वी हिमालय में बसा सिक्किम प्राकृतिक सुंदरता, वन्य जीवन, वनस्पतियों और जीवों और रंग-बिरंगे लोगों से भरपूर है. इन सभी का मिश्रण इसे दक्षिण एशिया का सबसे खूबसूरत इको-पर्यटन स्थल बनाता है. अगर आप भी वादियों में यात्रा का पर प्लान बना रहे हैं तो आईआइसीटीसी एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपको इसते बारे में पूरी जानकारी बताते हैं.

रेनू अकर्णिया Wed, 23 Oct 2024-8:53 pm,
1/5

Sikkim Tour Package

Sikkim Tour Package: पूर्वी हिमालय में बसा सिक्किम प्राकृतिक सुंदरता, वन्य जीवन, वनस्पतियों और जीवों और रंग-बिरंगे लोगों से भरपूर है. इन सभी का मिश्रण इसे दक्षिण एशिया का सबसे खूबसूरत इको-पर्यटन स्थल बनाता है. 

 

2/5

Sikkim Tour

Sikkim Tour: आईआरसीटीसी के इस सिक्किम टूर पैकेज में आपको खाने-पीने समेत रहने की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

3/5

Sikkim Tour Cost

Sikkim Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 21130 रुपये का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 6 रात और 7 दिन तक यात्रा का आनंद ले सकेंगे.

 

4/5

Sikkim Best Visiting Places

Sikkim Best Visiting Places: इस पैकेज में आपको बॉदार्जिलिंग, गंगटोक, पेलिंग के प्रसिद्ध पर्यटक स्थलों पर घूमने का मौका मिलेगा. 

 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link