Surya Gochar: सूर्य करेंगे राशि परिवर्तन, 17 अक्टूबर से इन 5 राशियों का शुरू हो सकता है बुरा समय!

Surya Gochar: सूर्य 17 अक्टूबर को तुला राशि में गोचर करेंगे. इस गोचर के दौरान, तुला राशि में सूर्य और बुध की युति बनेगी, जिससे बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा. हालांकि, तुला राशि में सूर्य के नीचस्थ होने के कारण कुछ राशियों के जीवन में कठिनाइयां बढ़ सकती हैं. जब सूर्य एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, तो इसे संक्रांति कहा जाता है. सूर्य एक राशि में लगभग 30 दिन तक रहते हैं. इस बार सूर्य के तुला में प्रवेश से 5 राशियों के लिए आगामी एक महीना चुनौतियों से भरा रह सकता है. इन राशियों के जातकों को सेहत, करियर और पारिवारिक जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि सूर्य के इस गोचर का किन राशियों पर नकारात्मक असर पड़ेगा.

प्रिंस कुमार Mon, 14 Oct 2024-7:36 pm,
1/5

कर्क राशि

सूर्य का गोचर आपके चौथे भाव में हो रहा है, जिससे कर्क राशि के जातकों को आर्थिक और पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां आ सकती हैं. इस दौरान, व्यापारियों को अपने प्रतिद्वंद्वियों से कड़ी चुनौती मिल सकती है, जिससे नुकसान की संभावना है. खर्चों में अचानक वृद्धि देखने को मिल सकती है, इसलिए वित्तीय मामलों में सतर्कता बरतना जरूरी है. पारिवारिक मुद्दों के कारण आप अपने करियर पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. साथ ही, माताजी की सेहत का ध्यान रखें, क्योंकि उनकी तबियत बिगड़ सकती है.

2/5

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य का यह गोचर करियर में उतार-चढ़ाव ला सकता है. काम का अचानक बढ़ता बोझ नौकरीपेशा लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. अधिकारियों से सहयोग न मिल पाने के कारण यह समय चुनौतीपूर्ण हो सकता है. सेहत के मामले में आपको एलर्जी या रैशेज जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए सावधानी बरतें.

 

3/5

कन्या राशि

सूर्य के गोचर के दौरान कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय चुनौतियों से भरा रह सकता है. आपके बारहवें भाव में सूर्य का गोचर लंबी दूरी की यात्राओं की संभावना को बढ़ाता है. नौकरीपेशा लोग इस समय अपने काम से असंतुष्ट महसूस कर सकते हैं और नई नौकरी की तलाश कर सकते हैं. खर्चों में भी वृद्धि होगी, इसलिए अपने बजट पर ध्यान दें. सेहत के मामले में, आंखों से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती हैं.

 

4/5

वृश्चिक राशि

सूर्य का गोचर आपके दसवें भाव में होने के कारण, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह समय अवसरों के हाथ से निकलने का हो सकता है. इस अवधि में नौकरीपेशा लोग अपने काम से संतुष्ट नहीं रहेंगे और करियर में बदलाव पर विचार कर सकते हैं. व्यापारियों को इस समय नुकसान उठाना पड़ सकता है. रिश्तों में तनाव के कारण खुशियों में कमी आ सकती है. स्वास्थ्य के मामले में पैरों में सूजन या दर्द की समस्या हो सकती है.

 

5/5

धनु राशि

सूर्य के गोचर से धनु राशि के जातकों के आठवें भाव में परिवर्तन हो रहा है. इस दौरान कार्यों की योजना बनाना आवश्यक होगा, वरना करियर के मौके हाथ से जा सकते हैं. ऐसे में आपको आर्थिक नुकसान को उठाना पड़ सकता है. इसलिए फिजूलखर्ची से बचें. सेहत में भी परेशानी हो सकती है, विशेषकर पैरों से जुड़ी समस्याएं जकड़ सकती हैं. साथ ही जीवनसाथी से उम्मीद के अनुसार सहयोग नहीं मिलेगा, इसलिए अपने शब्दों पर नियंत्रण रखें और सोच-समझकर बात करें.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link