Vaishno Devi Tour: IRCTC लाया माता वैष्णो देवी के दर्शन का सस्ता टूर पैकेज, रहना-खाना फ्री

Vaishno Devi Tour Package: श्रीमाता वैष्णो देवी के पवित्र तीर्थस्थल की तीर्थयात्रा सबसे पवित्र तीर्थयात्राओं में से एक मानी जाती है. दुनियाभर में लोगों की मुरादें पूरी करने वाली माता के नाम से लोकप्रिय है. माता वैष्णो देवी त्रिकुटा नामक तीन चोटियों वाले पर्वत की तहों में स्थित एक पवित्र गुफा में निवास करती हैं. अगर आप भी मां वैष्णो देवी के दर्शन का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटी एक बेस्ट टूर पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप आसानी से मां के दर्शन कर सकेंगे. आइए इस ट्रिप पैकेज के बारे में आपको जानकारी देते हैं.

रेनू अकर्णिया Sat, 10 Aug 2024-10:49 pm,
1/5

Mata Vaishno Devi Tour Package

Mata Vaishno Devi Tour Package: श्रीमाता वैष्णो देवी के पवित्र तीर्थस्थल की तीर्थयात्रा सबसे पवित्र तीर्थयात्राओं में से एक मानी जाती है. दुनियाभर में लोगों की मुरादें पूरी करने वाली माता के नाम से लोकप्रिय है. माता वैष्णो देवी त्रिकुटा नामक तीन चोटियों वाले पर्वत की तहों में स्थित एक पवित्र गुफा में निवास करती हैं. अगर आप भी मां वैष्णो देवी के दर्शन का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटी एक बेस्ट टूर पैकेज लेकर आया है

 

2/5

Vaishno Devi Tour

Vaishno Devi Tour: इस टूर पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट और डीनर की सुविधा मिलेगी. इसी के साथ ही होटल भी बुक्ड मिलेगा. 

 

3/5

Vaishno Devi Tour Cost

Vaishno Devi Tour Cost: श्रीमाता वैष्णो देवी टूर के लिए आपको सिर्फ 8650 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 4 रात और 5 दिन का होगा.

 

4/5

Vaishno Devi Train

Vaishno Devi Train: इस पैकेज में 4 रात और 5 दिन में आसानी से खाते-पिते, हंसते गाते माता के दर्शन करने का मौका मिलेगा और इसके लिए ट्रेन की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link