Varanasi Tour: गंगा आरती, काशी विश्वनाथ समेत इन मंदिरों के दर्शन का बेहतरीन मौका, IRCTC के टूर पैकेज की डिटेल

Varanasi Tour Package: भारत में 12 ज्योतिर्लिंग हैं, जिसमें से एक काशी विश्वनाथ है जो कि वाराणसी में स्थित है. वाराणसी को देव भूमि भी कहा जाता है. अगर आपको भी यहां के मंदिरों के दर्शन करने हैं तो आईआरसीटीसी रेल टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपको इसके बारे में पूरी डिटेल देते हैं.

रेनू अकर्णिया Mon, 16 Sep 2024-10:31 pm,
1/5

Varanasi Tour Package

Varanasi Tour Package: भारत में 12 ज्योतिर्लिंग हैं, जिसमें से एक काशी विश्वनाथ है जो कि वाराणसी में स्थित है. वाराणसी को देव भूमि भी कहा जाता है. अगर आपको भी यहां के मंदिरों के दर्शन कर सकते हैं.

 

2/5

Varanasi Tour Cost

Varanasi Tour Cost: इस पैकेज के लिए मात्र 15930 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें आप 5 रात और 6 दिन यात्रा का आनंद ले सकेंगे. 

3/5

Varanasi Tour

Varanasi Tour: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको खाने-पीने समेत रहने की सुविधा दी जाएगी. साथ ही एसी ट्रेन की टिकट बुक करवाई जाएगी. 

4/5

Varanasi Tourist Destination

Varanasi Tourist Destination: इस यात्रा में आपको विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल होने का मौका मिलेगा. काशी वश्विनाथ मंदिर, काल भैरव मंदिर, बिरला मंदिर, धमेख स्तूप, बुद्ध मंदिर के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

 

5/5

IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link