Rakhi Sawant: राखी सावंत की मां जया का हाल ही में निधन हो गया था. इससे पहले से अभिनेत्री आदिल खान दुर्रानी संग अपनी शादी की सुर्खियों से सोशल मीडिया पर छाई हैं. शुक्रवार को राखी ने आरोप लगाया था कि आदिल उन्हें धोखा दे रहा है. राखी ने पैपराजी के सामने कहा था कि तुम्हारी लड़की मुझे धमकियां दे रही है. मेरे पास इसका रिकॉर्ड है. कहते हो न मीडिया में क्यों आती हो, बात घर पर ही रखो. घर पे रह के ना मुझे फ्रिज में नहीं जाना है. विवाहित महिला की तरह मैं अपने अधिकारों के लिए लड़ूंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आदिल उस लड़की का साथ देता है और इसलिए वो बहुत विश्वास से कहती है कि वह मुझे छोड़कर उससे शादी करेगा. इसलिए आदिल ने मुझसे शादी छिपाने के लिए कहा. दरअसल राखी और आदिल की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मीडिया में ये खबरें आई थीं कि राखी और आदिल ने सात-आठ महीने पहले गुप्त रूप से शादी कर ली थी. 


शनिवार शाम मां जया की प्रार्थना सभा के दौरान राखी सावंत ने दावा किया कि आदिल सब कुछ छोड़कर उनके पास लौट आया है. राखी ने कहा, आज मैं बहुत खुश हूं कि मेरा आदिल मेरी जिंदगी में वापस आ गया सबको छोड़छाड़ के. लड़की के बारे में पूछे जाने पर राखी ने झूमते हुए कहा, ऐसी छत्तीस आएंगी, छत्तीस जाएंगी. राखी बीवी है, राखी-राखी है. मुझे मालूम है बीवी का पावर सबसे ज्यादा होता है.