जगदीप झज्जर/झज्जरः सरकार द्वारा दी जाने वाली पेंशन बंद होने और पीले राशन कार्ड काटे जाने से परेशान महिलाएं इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के ऑफिस पहुंची. जहां नफे सिंह राठी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सरकार पर निशाना साधा. नफे सिंह राठी का कहना है कि सरकार गलत तरीके से लोगों को मिलने वाली सुविधाओं को बंद कर रही है. लोगों की आय बेहद कम होने के बावजूद भी फैमिली आईडी में इनकम ज्यादा दर्शाई गई है और सरकार ने इसी का फायदा उठा करें लोगों की पेंशन काट दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं गरीब लोगों के पीले कार्ड भी काट दिए. इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने सरकार से लोगों को मिलने वाली सुविधाएं दोबारा शुरू करने की मांग की है. इतना ही नहीं फैमिली आईडी में हुई त्रुटियों को ठीक करने की भी मांग की गई है. नफे सिंह राठी ने सरकार को चेतावनी भी दी है कि अगर सरकार ने लोगों को मिलने वाली सुविधाएं जारी नहीं रखी तो इनेलो पार्टी जिला स्तर पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी.


वहीं, जिन महिलाओं के पीले कार्ड काट दिए गए और पेंशन बंद कर दी गई, उन महिलाओं का कहना है कि सरकार ने गलत तरीके से उन्हें मिलने वाली सुविधाएं बंद की है. वे बार-बार अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काट रही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी फैमिली आईडी की त्रुटियां ठीक नहीं हो रही. हम आपको बता दें कि सरकार द्वारा लोगों को दी जाने वाली तमाम सुविधाओं को परिवार पहचान पत्र से जोड़ा जा चुका है.


परिवार पहचान पत्र बनवाते समय जिन लोगों ने अपनी आए अधिक दर्शाई थी, उन लोगों को मिलने वाली सुविधाएं बंद की जा रही हैं, लेकिन गलती से जिन लोगों ने परिवार पहचान पत्र में अपनी इनकम ज्यादा दर्शाए उन्हें ठीक करने का मौका भी नहीं मिल रहा, जिससे लोगों में सरकार के प्रति बेहद रोष है.