Anurag Dhanda News: महिला जूनियर कोच यौन उत्पीड़न मामले में AAP वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखा है. अनुराग ढांडा का कहना है कि  मंत्री संदीप सिंह पर महिला उत्पीड़न की गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था और आठ महीने बाद चार्जशीट दाखिल की गई है तो सीएम मनोहर लाल कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि संदीप सिंह के खिलाफ 31 दिसंबर 2022 को चंडीगढ़ थाने में यौन उत्पीड़न सकी गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था. जिसके बाद तीन महीने तक पुलिस ने आरोपित मंत्री के खिलाफ चार्जशीट फाइल नहीं की थी, लेकिन हाल ही में यानी 24 अगस्त शुक्रवार को संदीप सिंह के खिलाफ दाखिल की गई. जिसको लेकर आप मंत्री ने अनुराग ने उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की थी. 


ये भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2023: 30 या 31 किस दिन बंद रहेंगी ये दुकानें, बाजार व सरकारी दफ्तर, जानें पूरा अपडेट


इसी को लेकर अब  AAP उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने सीएम मनोहर लाल को पत्र लिखा है और उनका कहा कि पुलिस की जांच में सामने आया कि संदीप सिंह में पावर का गलत प्रयोग कर महिला कोच के साथ गलत नीयत से दुर्व्यवहार किया. मुख्यमंत्री ने 3 जनवरी 2023 को कहा था कि जांच में आरोपी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी. अब संदीप सिंह पर चार्जशीट दाखिल हो चुकी है तो सीएम अब कार्रवाई क्यों नहीं करते.


अनुराग ढांडा ने सीएम से सवाल किया कि आरोपी पाए जाने पर संदीप सिंह को अपने मंत्री मंडल में क्यों रखा हुआ है. जिस पर महिला उत्पीड़न का आरोप हो वो मंत्री मंडल में कैसे रह सकता है. 


साथ ही बता दें कि आम आदमी पार्टी ने मंत्री संदीप सिंह की बर्खास्तगी को लेकर शनिवार को भूख हड़ताल की थी. अनुराग ढांडा का कहना है कि जूनियर कोच उत्पीड़न मामले को लेकर पूरे प्रदेश की जनता में जबरदस्त आक्रोश है. अगर सीएम मनोहर लाल मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त नहीं किया तो आम आदमी पार्टी हर कार्यक्रम में काले झंडे दिखाकर विरोध करेगी. साथ ही कहा कि आरोपों की गंभीरता को देखते हुए मंत्री संदीप सिंह को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किया जाए. 


Input: Vijay Rana