Sanjay Singh News: आम आदमी पार्टी (AAP) नेता संजय सिंह को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने संसद जाकर सांसद के रूप में शपथ लेने की इजाजत दे दी है. राऊज एवेन्यू कोर्ट ने जेल ऑथारिटी को संजय सिंह को 19 मार्च को सांसद के रूप में शपथ लेने के लिए संसद ले जाने की इजाजत दी है और साथ ही निर्देश भी दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP की शपथ लेने के बाद सुरक्षित जेल में वापस लाया जाए
कोर्ट ने जेल अधीक्षक को यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए गए हैं कि संजय सिंह को शपथ दिलाने के लिए पर्याप्त सुरक्षा के तहत संसद में ले जाया जाए. वहीं शपथ के बाद उसे सुरक्षित रूप से जेल में वापस लाया जाए. संजय सिंह को कोर्ट ने 19 मार्च को सांसद के रूप में शपथ लेने के लिए संसद ले जाने की इजाजत दी है.


संजय सिंह नहीं कर पाएंगे ये काम 
बता दें कि कोर्ट ने जेल अधीक्षक से कहा कि इस दौरान संजय सिंह मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करेंगे. साथ ही आप नेता किसी आरोपी, संदिग्ध या गवाह से बात करने की अनुमति नहीं दी दी जाएगी. इसी के साथी कोर्ट ने कहा कि संजय सिंह को इस दौरान प्रेस को संबोधित करने या कोई सार्वजनिक बैठक आयोजित करने की अनुमति नहीं होगी. 


ये भी पढ़ें: मामला कोर्ट में होने के बावजूद CM को ED का एक और समन है BJP की निराशा का प्रतीक: AAP


दिल्ली शराब घोटाले मामले में हुए थे गिरफ्तार
आपको बता दें कि संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था. इस मामले में संजय सिंह को ईडी ने 4 अक्टूबर 2023 को गिरफ्तार किया था.