ग्रेटर नोएडा : दादरी स्थित मशहूर शिव नादर यूनिवर्सिटी में गुरुवार को गोलियां चलने के बाद दहशत फैल गई. एक स्टूडेंट ने छात्रा को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली. पुलिस का कहना है कि मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया है. घटनास्थल को येलो टेप से सुरक्षित कर जरूरी  विधिक कार्रवाई की जा रही है. घटना में मारे गए दोनों स्टूडेंट के परिजनों को सूचना दे दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर में पढ़ने वाले छात्र अनुज ने साथ ही पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी और फिर हॉस्टल के कमरे में जाकर खुद को भी गोली आर ली. डीसीपी शाद मियां खान का कहना है कि घटना के बाद की गई पूछताछ में पता चला कि अनुज ने छात्रा के साथ डाइनिंग हॉल के सामने कुछ समय बात की और उसे गले लगाया और इसके बाद पिस्टल से लड़की को गोली मार दी.


लहूलुहान हालत में छात्रा को यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. छात्रा को गोली मारने के बाद अनुज ने बॉयज हॉस्टल के रूम नंबर 328 में गया और वहां खुद को गोली मार ली. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बताया गया है कि गोली मारने वाला छात्र अमरोहा का और छात्रा कानपुर की रहने वाली थी. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी पर किसी बात को लेकर कुछ समय से विवाद चल रहा था.