Sidhu Moosewala Murder New Pics: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नई जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार उत्तर प्रदेश से जुड़े हो सकते हैं. सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों की नई तस्वीर सामने आई है, जिनमें वे उत्तरप्रदेश के कई शहरों में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मर्डर से पहले की हैं तस्वीरें
हत्यारों की ये तस्वीरें सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कुछ दिनों पहले की बताई जा रही है. वायरल तस्वीर में इस हत्याकांड का प्लानिंग करने वाला और हाल ही में अजरबैजान से डिपोर्ट हुआ सचिन थापान दिखाई दे रहा है. सचिन के साथ-साथ बिश्नोई गैंग के तमाम वो शूटर जिनमें से कई ने सिद्धू पर गोलियां चलाईं थीं वो सभी अयोध्या और लखनऊ में घूमते नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: सड़क किनारे बोरे में मिला था युवक का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप


 


पाकिस्तान से मंगाई गई थीं हथियारें
सूत्रों की मानें तो सिद्धू मूसेवाला से पहले बिश्नोई गैंग को उत्तर प्रदेश में किसी बड़े सफेदपोश को टारगेट करने के लिए कहा गया था, लेकिन ये प्लान फेल हो गया, जिसके बाद सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम दिया गया. तस्वीरों में अपराधियों के पास हथियारों का एक बड़ा जखीरा देखा जा सकता है. इन अपराधियों के पास कई तरह के ऑटोमैटिक हथियारों के ढ़ेर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनके तार कई बड़े गैंग से जुड़े हो सकते हैं. इसके साथ ही तस्वीरों में ऐसे सफोस्टिकेटेड पिस्टल भी दिख रही हैं, जो खासतौर से पाकिस्तान मंगवाई गई थीं.


मामला खंगाल रहीं जांच एजेंसियां
बता दें कि तस्वीरों में दिख रहे इन्हीं हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग करके सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी. हथियारों के साथ तस्वीर में  बिश्नोई गैंग के शूटर सचिन भिवानी, कपिल पंडित दिखाई दे रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान से तस्करी के जरिए मंगवाए गए हथियारों के साथ शूटर अयोध्या पहुंचे थे. इसके साथ ही हथियारों के साथ बिश्नोई गैंग के शूटर अयोध्या में कई दिन रुके और अयोध्या में एक लोकल लीडर विकास सिंह के फार्म हाउस पर फायरिंग की प्रैक्टिक भी की थी. सूत्रों के मुताबिक अयोध्या समेत लखनऊ के अलग-अलग इलाकों में लारेंस बिश्नोई का सबसे करीबी सचिन बिश्नोई बाकी गैंग मेंबर्स के साथ कई दिनों तक ठिकाना बनाए हुए था. जांच एजेंसियां अब बिश्नोई गैंग के उत्तर प्रदेश में मौजूद मददगारों की पहचान में तलाश में जुट गई हैं.


INPUT- Zee Media Bureau