Singer KK Death: बॉलीवुड के सबसे मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK) का बीते मंगलवार यानी की 31 मई को निधन हो गया है. केके कोलकाता में कॉन्सर्ट करने पहुंचे थे. कॉन्सर्ट के बाद अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और वो गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 53 साल की उम्र में केके ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केके के निधन के बाद से पूरा बॉलीवुड शोक में है और कई सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. इतना ही नहीं केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है, लेकिन हाल ही में खबर आई है कि केके की मौत मामले में कोलकाता पुलिस ने असामान्‍य मौत का मामला दर्ज किया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक गायक का निधन हार्ट अटैक से हुआ है.


बॉलीवुड गायक केके का निधन, कंसर्ट में परफॉर्म करने के बाद बिगड़ गई थी तबीयत


लेकिन, अब केके के सिर पर चोट की खबरें सामने आई हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही केके के निधन की असली वजह सामने आ सकेगी. इतना ही नहीं केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान मिले हैं. पोस्टमार्टम के बाद सिंगर का पार्थिव शरीर परिवार को सौंपा जाएगा. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.


WATCH LIVE TV