राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत के राई पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव से घर के अंदर कमरे का दरवाजा तोड़कर घुसे तीन युवकों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. किशोरी की मां ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: शक के चलते पत्नी और 2 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार


 


मूलरूप से बिहार फिलहाल राई थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहते हैं. वे और उनके पति मजदूरी करते हैं. वह दोनों काम पर गए हुए थे. घर पर उनकी नाबालिग बेटी अकेली थी. इस बीच गांव के तुषार व नवीन अपने एक दोस्त के साथ दीवार कूदकर उनके घर में घूस गए. उनकी बेटी ने दरवाजा बंद कर लिया, लेकिन तीनों के दरवाजे पर लात मारने से कुंडी खुल गई. तीनों ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. तीनों ने परिवार को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद भाग गए.


पीड़िता ने अपने पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी. पीड़िता का पिता और मां घर आए. इसके बाद राई थाना पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने बेटी का मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई. राई थाना में महिला के बयान पर सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. राई थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बदन सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों तुषार व नवीन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश करेगी.