Sonipat News: सोनीपत में खूनी वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं. शुक्रवार को रामलीला मैदान के पीछे खेतों में गोलियां चलने के बाद आज एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है. सोनीपत के गोहाना में रमेश नाम के शख्स की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद गोहाना पुलिस के आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनीपत के गोहाना में नरेश नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई खानपुर भेज दिया. वहीं घटना स्थल पर गोहाना के डीसीपी और एसएफएल टीम भी पहुंच गई. पुलिस के अनुसार गांव के खेल स्टेडियम के पास मृतक का शव पड़ा हुआ मिला, जिसके शरीर पर गोली के निशान मिले हैं. इसके अलावा घटनास्थल पर चार पांच राउंड के खाली खोल भी मिले है.क्राइम ब्रांच की टीम व स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 


ये भी पढ़ें- Sonipat Crime: गोलियों की गूंज से दहला सोनीपत, युवक के सीने में लगी गोली


मृतक युवक की पहचान गांव बरोदा निवासी नरेश के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह घर से बीस मिनट पहले ही घर से निकला था और थोड़ी देर में उसकी मौत की खबर मिली. मृतक के पिता के अनुसार, वो गांव में खेतीबाड़ी का काम करता था. उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. यहां आते समय किसी ने एक और व्यक्ति को देखा था. हत्या के पीछे की वजह क्या है, उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


मौके पर पहुंचे गोहाना के डीसीपी भारती डबास ने बताया की उन्हे गांव बरोदा में नरेश उम्र 45 साल की हत्या की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे हैं, घटनास्थल पर चार पांच राउंड फायर के खाली खोल मिले है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. 


Input- Sunil Kumar