सोनीपत के बड़ी थाना क्षेत्र में त्योहार के दिन शराब के नशे में खाने-पीने की चीजों को लेकर हुए झगड़े में युवक को बोतल घुसेड़कर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.  पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है.  रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त बोतल व अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की चल रही है. सीआईए पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश के लिए संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि मामूली सी कहासुनी के चलते दोस्तों ने अपहरण कर गांव घंसोली के रहने वाले लाखन के पेट में बोतल घुसेड़कर हत्या कर दी थी. उसके बाद शव को गांव मलिकपुर से ग्यासपुर मार्ग पर लगती बंद पड़ी रेत की खान में करीब 2 फुट गहरा गड्डा खोदकर दबा दिया था. लाखन की पत्नी ने कई दिन पहले बड़ी थाना में अपने पति की गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 


पुलिस ने हत्या के मामले में मुख्य आरोपी तुषार को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. उसके बाद पूछताछ के दौरान पुलिस को शव के रेत की खान में दबे होने की  बात बताई, जिसके बाद पुलिस ने शव को निकाल पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. 


ये भी पढ़ें: इस वजह से भारतीय टीम को फाइनल में देखना पड़ा हार का मुंह, जानें बड़ी वजह


पुलिस ने वारदात में शामिल कुल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  आरोपियों ने शराब पीने के बाद हुई कहासुनी के चलते वारदात को अंजाम देने की बात कबूली है.  वारदात में शामिल अन्य चार से पांच आरोपियों को जल्द गिरफ्त में ले लिया जाएगा.  सीआईए टीमें लगातार आरोपितों को पकड़ने के लिए संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है. 
इनपुट: सुनील कुमार