Sonipat News: राम के नाम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले शख्स के समर्थन में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो राजकुमार सैनी सोनीपत पहुंचे, जहां कुछ लोगों द्वारा उनका विरोध किया गया. राजकुमार सैनी ने 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भी विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि मृत लोगों में प्राण प्रतिष्ठा कर नहीं सकते और पत्थर की मूर्ति में प्राण प्रतिष्ठा कर रहे हैं. इस दैरान उन्होंने कहा कि शंकराचार्यों की भावनाएं भी आहत हैं, इसलिए वे वहां पर नहीं जा रहे हैं. यह सब 2024 के चुनाव के लिए वोटों का खेल चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजकुमार सैनी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी ने उनके नाम का प्रयोग किया है. वहीं बीजेपी को लेकर एक बार फिर राजकुमार सैनी ने विवादित टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि वो भाजपा से इसलिए अलग हुए, क्योंकि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी मानने से इनकार किया था. वहीं उन्होंने कहा है कि वह ब्राह्मणों के खिलाफ नहीं है बल्कि अंधविश्वास के खिलाफ हैं, जो लोगों को मूर्ख बनाकर रोटियां सेंकने के कार्य कर रहे हैं.


राजकुमार सैनी ने कहा कि 2024 के चुनाव में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी गठबंधन में चुनाव लड़ेगी. वहीं उन्होंने कहा कि वो लोगों को अंधविश्वास से हटकर सार्थक राजनीति करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. इंडिया एलाइंस को लेकर उन्होंने कहा कि उनके कई नेता गठबंधन के साथ लगातार बातचीत कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर अंधविश्वास के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी. 


ये भी पढ़ें- Ram Mandir: मुस्लिम धर्म गुरुओं ने जुमे की नमाज में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर की ये खास अपील


इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रोजगार नहीं है, महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. साथ ही उन्होंने ईडी को सरकार का पंछी बताया है. उन्होंने कहा कि ED गिद्ध है, जिसे BJP किसी की भी आंखें नोचने के लिए छोड़ती है. 


राजकुमार सैनी ने कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के साथ चार अन्य पार्टियां भी जुड़ी हुई हैं, जो विधानसभा और लोकसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगी. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि अगर INDIA गठबंधन उनकी पार्टी की विचारधारा से सहमत होता है तो वो भी गठबंधन के लिए तैयार हैं. \


Input- Sunil Kumar