Rohtak Crime News: रोहतक में बधाई मांगने को लेकर सदर थाना में किन्नरों के दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी हुई. थाने के अंदर ही अचानक हुई पत्थरबाजी के कारण पुलिस सकते में आ गई जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल थाने में मौजूद रहा. किन्नरों का कहना है कि बधाई मांगने का झगड़ा 5 साल से चला हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहतक जिले में पिछले 5 सालों से बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुटों के बीच में चल रहे विवाद ने आज थाने के अंदर ही विकराल रूप ले लिया. किन्नरों के बीच में हुए विवाद में थाने के अंदर ही जमकर दोनों गुटों में पत्थरबाजी हुई. जिसके बाद कई किन्नरों को चोट भी लगी है और अचानक थाने में हुए हंगामे के बाद भारी पुलिस बल थाने में पहुंचा. किन्नरों के दो गुटों के बीच में हो रही पत्थरबाजी मैं बीच-बचाव करवाया. अब किन्नरों के एक गुट का कहना है कि उन्हें फिलहाल जान का खतरा है इसलिए पुलिस उनकी सहायता करें.


ये भी पढ़ें: Haryana Tourism: जिस जगह पहली बार बनाया गया था च्यवनप्राश, वहां बनेगा Hill Station


 


वहीं किन्नरों के दूसरे गुट की प्रधान अन्नू का कहना है कि उनके इलाके में जबरदस्ती दूसरे किन्नर बधाई मांगते हैं. जिसको बार-बार मना किया गया है और इसी को लेकर पिछले 5 सालों से दोनों गुटों में झगड़ा चला हुआ है. आज सदर थाना में पुलिस के बीच में पंचायत होनी थी, जिसमें फैसला होना था पर अचानक दूसरे गुट ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. साथ ही उनका कहना है कि उन्हें जान का खतरा है. वहीं पुलिस अधिकारी राकेश कुमार का कहना है कि अभी तक किन्नरों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. पत्थरबाजी जरूर हुई है, लेकिन बीच-बचाव करवा दिया गया. अगर शिकायत मिलती है तो मामला भी दर्ज किया जाएगा.


Input: राज टाकिया