Jind News: जींद के उचाना में चोरों के हौंसले इतने दिन प्रति दिन बुलंद होते जा रहे हैं. यहां चोर ऐसे चोरी करके जाता है कि घर परिवार के लोगों को पता तक नहीं तल पाता है. ऐसा ही चोरी का मामला उचाना से सामने आया है. परिवार के लोग घर सोए हुए थे और चोर बड़ी आसानी से लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देकर निकल गया. उचाना की देवा सिंह कालॉनी में राज्यसभा सांसद सुभाष बराला की बहन के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. यहां से चोरों ने करीब 30 से 35 तोले सोना, आधा किलो चांदी एवं नगदी की चोरी की है. चोर जाते हुए घर में लगे CCTV कैमरों की DVDR को भी साथ ले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोर दरवाजे की जाली को काटकर आए थे अंदर 
वहीं घर के लोगों को चोरी की वारदात का पता सुबह चला जब घर के लोग सोकर उठे तो कमरे में सामान बिखरा पड़ा था. चोरी की घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. चोरी की सूचना मिलने पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम व डॉग स्क्वॉयर्ड मौके पर पहुंची और पूरे मकान को पुलिस ने खंगाला, ताकि कोई सबूत मिले. चोर मकान के दरवाजे की जाली को काटकर अंदर आए थे. इतना ही चोरों ने घर के सीसीटीवी कैमरे और डीवीडीआर को भी ले गए, ताकि पुलिस के हाथ कोई सबत न लग जाए


ये भी पढ़ें- Delhi का यह अंडरपास की किया गया बंद, यहां आने-जाने वालों के लिए ट्रैफिक डायवर्ट


आस-पास के CCTV कैमरों को खंगाला जा रहा 
जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि उनकी टीम देवा सिंह कालोनी में चोरी की सूचना मिलने पर पहुंची. मकान मालिक अमित की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. शिकायकर्ता के अनुसार चोर लगभग 25 लाख के सोने जेवरात लेकर फरार हुए हैं. साथ ही नहीं चांदी और नगदी भी ले गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला रही है.


Input- GULSHAN