मेष राशि- आज का दिन भूमि, भवन, दुकान, शोरूम व फैक्टरी इत्यादि की खरीद के लिए खास हो सकता है, आज के दिन किए गए बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. साथ ही घर और बाहर प्रसन्नता रहेगी और किसी भी तकह के विवाद को बढ़ावा न दें, बूरी संगति से बचें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष राशि- आज के दिन वृष राशि के जातकों के लिए नौकरी में चैन और शांति लेकर आएगा. जल्दबाजी से काम बिगड़ेंगे तथा समस्या बढ़ सकती है. घर-बाहर सुख-शांति बनी रहेगी.. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. बाहर जाने की योजना बनेगी


मिथुन राशि- आज के दिन मानसिक तनाव हो सकता है और धन प्राप्ति सुगम होगी. आपको आज मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. चिंता और तनाव बना रहेगा. आज के दिन चोट व दुर्घटना से हानि संभव है इसलिए किसी भी तरह की लापरवाही न करें.


कर्क राशि- आज के दिन कर्क राशि के जातकों को अपनी कीमती वस्तुएं संभालकर रखनी होंगी, पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा और साथ ही परिवार में प्रसन्नता रहेगी. किसी भी तरह की जल्दबाजी न करें नहीं तो बूरी परिणाम भूगतना पड़ड सकता है. 


सिंह राशि- आज के दिन आपको मांगलिक कार्य में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा और साथ ही आपको स्वादिष्ट खाना खाने का आनंद प्राप्त होगा. नौकरी में कार्यभार रहेगा और आय में निश्चितता रहेगी. जल्दबाजी से काम में बाधा आ सकती है. बुरी आज के दिन आपको किसी भी तरह की कोई बूरी खबर मिल सकती है. 


कन्या राशि- अगर आज के दिन आप अपनी बुद्धि का इस्तेमाल अच्छी तरह करेंगे तो लाभ में वृद्धि होगी और आपकी आय बनी रहेगी. साथ ही अगर आपके परिवार में चिंता और तनाव का माहौल है तो वो बना रहेगा. किसी भी तरह के लेन-देन में जल्दबाजी न करें. 


तुला राशि- आज के दिन आपको मान-सम्मान मिलेगा, कारोबार में लाभ होगा. किसी प्रभावशाली व्यक्ति से परिचय बढ़ेगा और जोखिम  जमानत के कार्य टालें. घर-बाहर प्रसन्नता की स्थिति बनेगी साथ ही नए मित्र भी बनेंगे. 


वृश्चिक राशि- किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन सहायता प्राप्त होगी और धन प्राप्ति में बाधाएं दूर होंगी. किसी धार्मिक स्थल की यात्रा की योजना बन सकती है. साथ ही आपको पारिवार का सहयोग मिलेगा. ऐश्वर्य के साधनों पर व्यय हो सकता है और साथ ही घर-बाहर सुख-शांति रहेगी. 


धनु राशि- योजना फलीभूत होगी और व्यापार में  लाभ होगा, उत्साह व प्रसन्नता बनी रहेगी. स्वास्थ्‍य उत्तम रहेगा, शुभ समय और कारोबार में वृद्धि पर विचार हो सकता है. 


मकर राशि- आज के दिन रुका हुआ पैसा मिलने का योग है. नौकरी में अपने से ऊंचे पद के आधिकारी की प्रशंसा प्राप्त हो सकती है. आज मित्रों के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे और साथ ही नए कार्य प्रारंभ करने की योजना बनेगी. परिवार तथा मित्रों के साथ कोई मनोरंजक यात्रा का आयोजन हो सकता है. 


कुंभ राशि- आज आपको आपकी मेहनत का फल मिल सकता है. सामाजिक कार्य करने में रुचि रहेगी साथ ही किसी भी तरह का शारीरिक कष्ट संभव है. चिंता तथा तनाव रहेंगे लेकिन किसी मनोरंजक यात्रा की योजना भी बन सकती है. 


मीन राशि- आज आपके घर में मेहमानों का आगमन होगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और साथ ही परिवार का सहयोग मिलेगा. बुद्धि का प्रयोग करें लाभ बढ़ेगा. साथ ही दूर से अच्छी खबर मिल सकती है. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा.