फरीदाबाद: जिला परिषद में आज सर्वसम्मति  से विजय सिंह को प्रेसिडेंट और धर्म चौधरी को वाइस प्रेसिडेंट चुना गया. यह जानकारी जिला परिषद की सीईओ और जिला परिषद चुनाव की नोडल अधिकारी सुमन भान्कर ने दी. उन्होंने बताया कि हरियाणा निर्वाचन आयोग द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार  प्रेसिडेंट और वाइस प्रेसिडेंट चुन लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान सभी नवनियुक्त जिला परिषद सदस्य हरिंदर भड़ाना, समीना (इमरान खान), अब्बास खान, श्वेत स्नेहा, डॉली शर्मा, रेखा भाटी, अधिवक्ता अनिल पाराशर, रेखा डीसी कार्यालय में मौजूद रहे. जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने जिला परिषद फरीदाबाद के नवनिर्वाचित विजय सिंह और धर्म चौधरी को डीसी कार्यालय में फूलों का गुलदस्ता देते हुए हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं.


ये भी पढ़ें: कोरोना से निपटने के लिए गुरुग्राम में अलर्ट, जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए सैंपल भेजने की रफ्तार बढ़ी


राजेश भाटिया ने कहा कि अपने कार्यकाल की सफलता सुनिश्चित करने के लिए जनकल्याण को हर समय सर्वोपरि रखें. उन्होंने यह भी कहा कि सभी जनप्रतिनिधि समय-समय पर जनता के बीच जाएं, उनकी समस्याओं को सुनते हुए उनका समाधान करवाएं और जिले के विकास में सहयोग दें. 


उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की तारीफ में कसीदे पढ़ें. उन्होंने कहा कि जैसे उपमुख्यमंत्री ने प्रदेश में पिछले 3 साल में दिन-रात काम करके प्रदेश का मान-सम्मान पूरे देश में बढ़ाया है, वैसे ही चुने गए प्रेसिडेंट, वाइस प्रेसिडेंट और अन्य परिषद सदस्य अपने क्षेत्र की साख बनाने के लिए ईमानदारी व पारदर्शिता से कार्य करते हुए जिले का विकास करवाएं.


इस मौके पर गगन अरोड़ा, निकिता, अमर सिंह, निशांत रस्तोगी, नरेश, अब्दुल सत्तार,  देशराज,  सलाउद्दीन, धर्मवीर नटनागर, मौलाना खुर्शीद अहमद, साहुन, केवल राम, अशोक कुमार राहुल चौहान  अधिवक्ता आमिर चौधरी, कृष्ण जाखड़, हाजी करामत अली, इजहार खान मौजूद रहे.