नई दिल्लीः विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के झंडेवालान में स्थित ऑफिस में एक शख्स घुसकर उसे बम से उड़ाने की धमकी देने लगा, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है, जिसमें युवक ने धमकी की वजह विहिप से नाराजगी बताई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Money Laundering Case : ईडी ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट


 


मध्य प्रदेश का रहने वाला है युवक
पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम  प्रिंस पांडे बताया है, वह मध्य प्रदेश के सीधी जिले का रहने वाला है. युवक के अनुसार उसके पिता एक सरकारी अस्पताल में ड्राइवर हैं और मां घरेलू काम करती हैं. 


धर्म परिवर्तन से नाराज है युवक
युवक ने अपने बयान में बताया कि वह खुद भी RSS का समर्थक है, लेकिन पिछले दिनों उसके गांव में एक परिवार का धर्म परिवर्तन कर उसे क्रिश्चियन बना दिया गया और इस मामले में अभी तक किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की है. इस बात से परेशान होकर वो दिल्ली अपनी शिकायत लेकर आया था लेकिन RSS के द्वारा भी धर्म परिवर्तन के मामले में कुछ नहीं किए जाने से नाराज होकर उसने ऐसाा किया. 


दिल्ली के बाद गाजियाबाद में मिले मंकीपॉक्स के दो संदिग्ध, लोकनायक अस्पताल में चल रहा इलाज
  
स्पेशल ब्रांच कर रही है पूछताछ
मामले को गंभीरता से लेते हुए हिरासत में लिए युवक से दिल्ली पुलिस के साथ ही स्पेशल ब्रांच की टीम भी पूछताछ कर रही है, जिससे युवक के द्वारा बम से उड़ाने की धमकी की सच्चाई पता की जा सके.