Vivek Bindra Controversy: पत्नी से मारपीट करने के मामले में रविवार को नोएडा पुलिस मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के सेक्टर-94 स्थित उनकी सोसायटी के आवास पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने घटना के संबंध में सोसायटी के लोगों से कई अहम जानकारी ली. पुलिस ने उस जगह का भी निरीक्षण किया, जहां का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि जांच के दौरान विवेक बिंद्रा वहां मौजूद नहीं थे. पुलिस ने बताया कि मामले में उन्हें बिंद्रा की पत्नी यानिका की चिकित्सकीय रिपोर्ट मिल गई है और अब उसके आधार पर जांच होगी. उन्होंने बताया कि सोसायटी में पहुंचने के बाद पुलिस ने करीब 17 दिन पहले के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है. पुलिस ने कहा कि मामले में कई अहम सबूत मिले हैं.


ये भी पढ़ें: Delhi Crime: यौन उत्पीड़न से परेशान नाबालिगों ने युवक का किया मर्डर, शव को जलाकर मिटाए सबूत


 


बता दें कि कुछ दिन पहले यानिका के भाई ने सेक्टर-126 थाने में मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि सात दिसंबर को तड़के करीब तीन बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे. इस बीच उनकी पत्नी यानिका ने बीच बचाव का प्रयास किया तो विवेक ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया और गाली गलौज करते हुए यानिका को बुरी तरह से पीटा. मारपीट की वजह से महिला को काफी चोटें आई हैं और सुनने की क्षमता पर असर पड़ा है. मामले में 14 दिसंबर को प्राथमिकी दर्ज हुई. यानिका की स्थिति अभी स्थिर बताई जा रही है और उनका इलाज जारी है.


बता दें कि मोटिवेशनल स्पीकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. एक तरफ उनका विवाद यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी से चल रहा है, जिसमें वो बुरू तरह घिरते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच उनकी पत्नी द्वारा शोषण की शिकायत करने विवेक के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी कर सकता है.