पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के चलते दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में शीत लहर चल रही है पारा काफी नीचे आ गया है ठंड से बचने के लिए लोग अलाव और चाय का सहारा लेते दिख रहे मंदिरों में भगवान को ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े पहनाए गए है कड़ कड़ती इस ठंड में सबसे ज्यादा परेशानी उन गरीब लोगो को हो रहीं है, जो रोज मजदूरी कर अपना भरण पोषण करतें है ठंड की वजह से उनको भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सबसे बड़ी दिक्कत उन गरीब लोगो को हो रहीं है जो रोज मजदूरी कर अपना भरण पोषण करतें है ठंड की वजह से उनको भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: IND vs SA Test Series: 26 दिसंबर को क्यों कहा जाता है बॉक्सिंग डे मुकाबला, इसी दिन शुरू हो रहा है भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला


 आपको बता दे कि पहाड़ी इलाको में हो रही बर्फबारी के चलते अब उत्तरी भारत के मैदानी इलाको में ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. बर्फीली हवाओं के कारण दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड महसूस की जा रही है. आज उत्तरी दिल्ली के कई इलाको में भी हवा की रफ्तार तेज है. इसके चलते दिनभर ठिठुरन से दिल्ली वासियो को राहत नही मिलने वाली आपको बता दे उत्तरी दिल्ली में चल रही शीत लहर के चलते कामकाज पर सिर्फ ऑटो चालकों पर ही असर नहीं पड़ा बल्कि इसके अलावा कई ऐसे अन्य कार्य है, जो सर्दी के चलते अब ठप होते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि अगले दो दिन में चार डिग्री तापमान में गिरावट दर्ज की जा सकती है.