Weather Update July 3: पूरे देश में मानसून 6 दिन पहले ही दस्तक दे चुका है. राजधानी दिल्ली में मानसून 30 जून को ही पहुंच चुका था. बीते बुधवार को हुई बारिश से दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव की वजह से लोगों को कई तरह की परेशनियों का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग ने जानकारी दी कि बीते शनिवार को उत्तरी अरब सागर के हिस्सों, गुजरात व राजस्थान के बाकी इलाकों में भी मानसून पहुंचने के साथ देशभर में छा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि मानसून की बारिश कई राज्यों में राहत लेकर आई है. दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश के चलते अधिकतम तापमान में कमी दर्ज की गई है. जिस वजह से लोगों को भीषण और उमस भरी गर्मी बड़ी राहत मिली है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक आज छत्तीसगढ़ और ओडिशा में अलग-अलग जगहों पर भारी से बहुत भारी बरसात हो सकती है.


ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR Haryana News Live Updates


आगमी 4 दिनों तक बारिश होने संभावना


दिल्ली के आज के मौसम की बात करें तो दिल्ली का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री तक रह सकता है. इसी के साथ दिल्ली में आज हल्की बारिश होने की संभावना है. इस दौरान दिल्ली में अधिकतम तापमान 32 से 36 डिग्री तक रहने का अनुमान है.


उत्तर प्रदेश में ऐसा रहेगा मौसम?


आपको बता दें कि मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अगले 3 दिनों तक तेज बारिश हो सकती है, लेकिन इस बीच दिल्ली में हल्की बारिश का दौर लगातार जारी रहेगा.


WATCH LIVE TV